Photos: वेकेशन मना रही Disha-Mouni; दोनों एंजॉय करती आईं नज़र

Mouni Roy Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय घूमने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनके बोल्ड अवतार ने एक बार फिर फैंस के दिल में हलचल मचा दी.

सबीहा शकील Sat, 06 Jan 2024-6:44 pm,
1/6

बैंकॉक में मौनी- दिशा की मस्ती

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग न्यू ईयर को अपने-अपने तरीके से एंजॉय कर रहे हैं. टीवी की नागिन मौनी रॉय फिर भला कैसे ये मौका छोड़ सकती हैं. उन्होंने बैंकॉक में अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी के साथ नए साल का जश्न अपने खास अदाज में मनाया.

2/6

वेकेशन मूड में मौनी-दिशा

मौनी ने अपने इंस्टा पर दिशा पाटनी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में दोनों बेस्टफ्रेंड मस्ती करती नजर आ रही हैं. दोनों को फुल वेकेशन मूड में देखा जा सकता है.

3/6

खास मौका, खास दोस्त

हर खास मौके पर मौनी और दिशा को साथ देखा जाता है. न्यू ईयर के मौके पर भी दोनों वेकेशन मनाने बैंकॉक पहुंच गई और वहां से अपनी तस्वारें फैंस के साथ शेयर कीं.

 

4/6

ये दोस्ती..

मौनी रॉय, अपनी बेस्टफ्रेंड के साथ वेकेशन का मजा लेते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- डी और मौन्जू का एडवेंचर जारी है.

5/6

हॉटनेस के मामले में नहीं हैं किसी से कम

फोटोज को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. साथ ही मौनी रॉय और दिशा की दोस्ती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि मौनी और दिलजीत दोसांझ का म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है.

6/6

फैंस ने की प्यार की बरसात

एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी तस्वीरे आते ही छा जाती हैं. इन तस्वीरों ने भी फैंस का दिल लूट लिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link