मुनव्वर फारूकी ने शेयर की अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें? इंटरनेट पर मचा तहलका

Photos: लॉकअप विनर मुनव्वर (Munawar Faruqui) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक लड़की के साथ अपनी फोटो शेयर की है जिसके बारे में जानने के लिए लोगों में बहुत दिलचस्पी है.

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 13 May 2022-4:38 pm,
1/8

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) Lock Upp शो में विजेता बनने के बाद खासा मशहूर हो गए हैं. उन्होंने शो के दौरान अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने किया है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने एक अंजान लड़की के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. आइए जानते हैं कि वह लड़की कौन है. 

2/8

चूंकि मुनव्वर फारूकी काफी फेमस हो चुके हैं इसलिए उनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. ऐसे में अगर मुनव्वर अगर किसी लड़की का फोटो शेयर करते हैं तो लोगों को और इस बारे मे जानने की और दिलचस्पी होती है. इसी कड़ी में मुनव्वर ने जैसे ही अपने साथ एक लड़की की फोटो शेयर की तो इंटरनेट पर तहलका मच गया. खैर मुनव्वर ने जिस लड़की का फोटो शेयर किया उसका नाम नाजिला सीताशी है. 

3/8

नाजिला सीताशी एक मॉडल हैं, यूट्यूवर हैं, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. मुनव्वर फारूकी ने नाजिला का फोटो शेयर करते हुए फोटो नहीं दिखाया था लेकिन उनके कई साथियों ने उनकी फोटो शेयर की है.

4/8

20 साल की नाजिला सीताशी को टिकटॉक और इंस्टाग्राम से मकबूलियत मिली है. उनका ताल्लुक ओमान के मस्कट से है. वह कुछ सालों पहले ही महाराष्ट्र के पुणे शिफ्ट हुई हैं.

5/8

Lock Upp के कई कंटेस्ट के साथ नाजिला ने पोज दिया था. इसके अलावा शिवम शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुनव्वर फारूकी नाजिला सीताशी के साथ डांस किया है. 

6/8

आज तक की एक खबर के मुताबिक हाल ही में नाजिला ने यूट्यूब चैनल की शुरूआत की है. इसमें वह ट्रेवल, फैशन और फूड के ताल्लुक से ब्लॉगिंग करती हैं. वह सोशल मीडिया पर Nazilx के नाम से पाई जाती हैं. 

7/8

नाजिला और मुव्वर के रिश्ते के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. शो में मुनव्वर ने कहा था कि नाजिला ने मुश्किल वक्त में उनका बहुत सपोर्ट किया था.

 

8/8

मुनव्वर फारूकी ने एक बार कहा था कि वह Lock Upp शो खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाएंगे. इसके बाद मुनव्वर ने नाजिला की फोटो शेयर की. कयास लगाए जा रहे हैं कि नाजिला मुनव्वर की गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि मुनव्वर की शादी हो चुकी है. वह अपनी पहली बीवी से अलग रह रहे हैं और उनका तलाक पेंडिंग है. उनकी शादी 5 साल चली. उनका एक पांच साल का बच्चा भी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link