Photos: नम्रता मल्ला ने चटक बिकनी में दिखाया सिजलिंग अवतार, परफेक्ट फिगर पर फिदा हुए फैंस

Namrata Malla Photos: भोजपुरी सुपर स्टार नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. वह बोल्डनेस के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेसेस को तो मात देती ही हैं साथ ही कई बॉलीवुड हसीनाओं को भी पीछे छोड़ती हैं. नम्रता मल्ला अच्छी बेली डांसर भी हैं.

सिराज माही Thu, 23 Jun 2022-11:16 am,
1/7

नम्रता मल्ला की प्रिंटेड बिकनी में शेयर की गईं फोटोज काफी खूबसूरत हैं. इन्हें देख कर फैंस की धड़कने बढ़ गई हैं. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नम्रता ने अपनी कम से कम 10 फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो कई तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. 

2/7

नम्रता ने रंग बिरंगी बिकनी में अपना परफेक्ट फिगर फलांट किया है. फोटोज में उनका अंदाद काफी अलग और दिलकश है. नम्रता ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'हील, लर्न, ग्रो, लव,'.

 

3/7

नम्रता मल्ला की इन फोटोज को देखकर फैंस की नजरें उनके फिट फिगर पर टिक गई हैं. फैंस नम्रता की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. यूजर कमेंट में फायर और दिल वाला रिएक्शन दे रहे हैं. 

4/7

एक यूजर ने नम्रता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'सुपर ब्यूटीफुल'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और आप बहुत हॉट हो.' एक और यूजर ने कमेंट किया है कि 'मासूम चेहरा और असली खूबसूरती'.

5/7

नम्रता मल्ला एक्ट्रेस, माॉडल और कोरियोग्राफर हैं. वह बतौर आर्टिस्ट काम करती हैं. साथ में वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनका काम ज्यादातर भोजपुरी भाषा में है.

6/7

नम्रता ने कम वक्त में ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया है. उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है. नम्रता को तब ज्यादा पहचान मिली जब उन्होंने भोजपुरी स्टार खेसालरी लाल यादव के साथ 'दो घूंट पिला दे' गाने में काम किया. 

7/7

नम्रता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द तेलुगु फिल्म में एक नंबर आइटम नंबर में नजर आने वाली हैं. नम्रता भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी डांसर हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link