Neha Malik Photos: ब्लैक ड्रेस में बेहद हसीन लगीं नेहा मलिक; फ़ैंस हारे दिल

भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी फिटनेस के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके एक बार फिर फैंस को बेकरार कर दिया है. ब्लैक ड्रेस में वो अपनी किलर अदाओं से कहर ढा रही हैं. उनके लेटेस्ट फोटो देख फैंस उन पर फिदा हो गए हैं.

सबीहा शकील Wed, 03 Jan 2024-3:26 pm,
1/6

ब्लैक ड्रेस में नेहा ने ढाया कहर

 नेहा मलिक का बोल्ड अंदाज फैंस को खासा पसंद आता है. वो सोशल माीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नेहा ने ब्लैक ड्रेस में अपने फोटोज शेयर किए हैं.

2/6

दिल जीत लेती हैं नेहा

ब्लैक ड्रेस में नेहा की खूबसूरती देखते ही बनती है. फैंस को उनकी तस्वीरें काफ़ी पसंद आ रही हैं. यूजर्स कमेंट बॉक्स में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

3/6

नेहा का बोल्ड अंदाज़

एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. उनका अंदाज़ देखकर लोग पागल हो रहे हैं. नेहा अपनी किलर अदाओं के लिए जानी जाती हैं.

4/6

मुस्कान पर फैंस फिदा

एक फोटो में नेहा अपनी दिलकश मुस्कान से फै़न को दीवाना बना रही हैं. यूजर कमेंट करके उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उन्हें न्यू ईयर भी विश कर रहे हैं.

5/6

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वो अपनी किलर अदाओं से लोगों को बेताब कर रही हैं.

 

6/6

बहुत प्यार करते हैं फैंस

एक्ट्रेस ने काफी कम समय में लोगों के दिलों में अहम मकाम हासिल किया है. फैंस के लिए उनकी दीवानगी किसी से छिपी नहीं हैं. फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link