Neha Sharma Birthday:बॅालीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का क्या है बिहार कनेक्शन; जन्मदिन पर देखें उनकी खास तस्वीरें

बॅालीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का आज जन्मदिन है. एक्ट्रेस अपना ये खास दिन दुबई में अपनी बहन आईशा शर्मा के साथ मना रही हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरेस लुक और स्टाइल के वजह से फाफी मशहूर हैं. नेहा शर्मा के इस खास मौके पर देखें उनकी बोल्ड और ग्लैमरेस तस्वीरें;

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 21 Nov 2023-2:21 pm,
1/7

बिहार से हैं नेता

नेहा शर्मा का ताल्लुक बिहार के भागलपुर जिले है. वो कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की बेटी हैं. नेहा को अक्सर चुनाव के वक़्त अपने पिता के समर्थन में वोट मांगते हुए देखा जाता है.  

2/7

एक्ट्रेस नेहा शर्मा

नेहा शर्मा भले ही बॅालीवुड की फिल्मों में अपना सिक्का नहीं जमा सकी, लेकिन एक्ट्रेस के बोल्ड स्टाइल और ग्लैमरेस लुक के वजह से उनके काफी फैन्स हैं. इस्ट्राग्राम पर एक्ट्रेस के 20 मिलियन फैन्स हैं. 

3/7

ट्रेडिशनल लुक

वैसे तो एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक की वजह से पॅापुलर हैं, लेकिन इनके ट्रेडिशनल लुक से भी आप अपनी नजर नहीं हटा पाएगें. पिंक कलर के इस लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी नेकपीस और मिनिमल मैकअप किया है.  

4/7

एल जेनरेट तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एल जेनरेट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का इन तस्वीरों में क्यूट लुक दिख रह है, जिसपर फैंस ने भी कमेंट कर ग्लैमरेस और cutness overload कहा हैं. 

5/7

बोल्ड लुक

एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही हैं. अपने बोल्ड लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बोल्ड मैकअप भी किया है, और अपने बालों को खुला रखा है. 

6/7

साड़ी लुक

एक्ट्रेस ने फिल्मों के अलावा बहुत से एल्बम गानों में भी काम किया है, जो काफी ज्यादा पॅापुलर भी हुए हैं. उन्हीं में से एक पहली बारिश की तस्वीर अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की हैं. बारिश में साड़ी पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

7/7

काफी पॅापुलर हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अपने फिटनेस और स्टाइल के लिए काफी एक्टिव रहती हैं, और अक्सर जिम की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के कातिलाना आदाओं से फैंस अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link