Nusrat Jahan Photos: नुसरत जहां ने बाइक राइडर ड्रेस में दिए स्टनिंग पोज़; फैंस ने कहा-मार डाला

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट पर उनका एक से बढ़कर एक बोल्ड अवतार देखने को मिलता है. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस की नज़रें उन पर टिक जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी काली-काली आंखों से वार किये हैं.

सबीहा शकील Mon, 27 Feb 2023-6:44 am,
1/6

इन अदाओं पर कौन न हो क़ुर्बान

नुसरत जहां अपनी ख़ूबसूरती और हॉटनेट की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. उनकी क़ातिल आंखें और क़ातिलाना अंदाज़ फैंस को अपने क़ाबू में कर लेता है.

2/6

बाइक राइडर ड्रेस में लगीं स्टाइलिश

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बाइक राइडर ड्रेस में ग़ज़ब की तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लैक कलर के डीप नेक ड्रेस में वो बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं.

3/6

काली आंखों का चला जादू

नुसरत ने ब्लैक कलर के डीप नेक ड्रेस के साथ जैकेट वेयर की है. उनका ये लुक लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस कजराली आंखों का जादू चला रही हैं.

4/6

अच्छी ख़ासी है फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर नुसरत के 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके चाहने वालों का ग्राफ़ लगातार बढ़ रहा है.

5/6

इंटरनेट पर धमाल मचाती हैं तस्वीरें

नुसरत जहां अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, उनके फोटोज़ इंटरनेट पर धमाल मचाने के साथ ही तेज़ी से वायरल हो जाते हैं.

6/6

देश- विदेश तक नुसरत की चर्चा

नुसरत भले ही बंगाली फिल्मों की एक मशहूर अदाकारा हैं, लेकिन उनकी चर्चा देश से लेकर विदेश तक होती है. हर जगह उनके चाहने वाले मौजूद हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link