Ayeza Khan Photos: PAK एक्ट्रेस आयज़ा ख़ान ने शेयर की तस्वीरें; फैंस को कहा- `चांदरात मुबारक`

Ayeza Khan Photos: पाकिस्तान की बेहतरीन अदाकारा आयज़ा ख़ान अपनी दमदार एक्टिंग और ख़ूबसूरती की वजह से काफ़ी मशहूर हैं. एक्ट्रेस न सिर्फ़ पाकिस्तान, बल्कि हिन्दुस्तान में भी बेहद पॉपुलर हैं. आयज़ा अपनी सादगी और ख़ूबसूरती के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए हैं.

सबीहा शकील Fri, 21 Apr 2023-11:01 pm,
1/6

बेहद ख़ूबसूरत हैं आयज़ा ख़ान

आयज़ा ख़ान ने सोशल मीडिया पर ब्लैक और गोल्डन कलर के सूट में फोटो शेयर किये हैं. इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- चांद रात मुबारक. ख़ूबसूरती और सादगी में एक्ट्रेस को कोई मात नहीं दे सकता.

2/6

फैंस पर चला जादू

एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखकर फैंस काफ़ी इम्प्रेस हो गए. यूज़र्स ने कमेंट करते हुए लिखा, हमारे चांद को भी ईद मुबारक. आयज़ा के चाहने वालों की फ़हरिस्त काफ़ी लंबी है.

3/6

हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं आयज़ा

आयज़ा इन तस्वीरों में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस पर ब्लैक और गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन बेहद जच रहा है. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ईयररिंग और शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है.

4/6

आंखों के हज़ारों दीवाने

एक्ट्रेस के हुस्न के चर्चे न सिर्फ़ पाकिस्तान, बल्कि भारत में भी हैं. उनकी ख़ूबसूरती और नशीली आंखों के हज़ारों दीवाने हैं. इन तस्वीरों में फैंस उनकी आंखों में डूब गए हैं.

5/6

फैंस के साथ रहती हैं कनेक्ट

आयज़ा ख़ान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरे शेयर करती रहती हैं. यूज़र उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते हैं. फिर भला ईद के मौक़े पर वो कैसे पीछे रहतीं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं.

6/6

तस्वीरों को फैंस कर रहे पसंद

आयज़ा ने अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती से लोगों का दिलों जीत लिया है. जैसे ही उनकी तस्वीरें अपलोट की जाती हैं, वो वायरल हो जाती हैं. इन तस्वीरों को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link