Pooja Hegde Photos: पूजा हेगड़े की सादगी ने चुराया दिल; एथनिक लुक में शेयर कीं तस्वीरें

Pooja Hegde Saree Look: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े साउथ के साथ-साथ हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री का भी एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. उनकी फिल्मों को लेकर फैंस हमेशा बेकरार रहते ही हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. उन्होंने अपनी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सबीहा शकील Tue, 20 Feb 2024-3:02 pm,
1/6

लाखों दिलों पर राज करती हैं पूजा

पूजा हेगड़े अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एथनिक लुक में अपनी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

2/6

पूजा का ट्रेडिशनल अवतार

एक्ट्रेस सिल्क की येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका ट्रेडिशनल अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पूजा की मुस्कुराहट ने फैंस का दिल जीत लिया है.

3/6

अदाओं पर आया दिल

साड़ी में पूजा अलग-अलग तरह के पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पीली साड़ी के साथ ग्रीन कलर का नेकपीस कैरी किया है. साथ ही मांग टीका और बिंदी में कहर ढा रही हैं.

 

4/6

मेरा गजरा..

एक तस्वीर में पूजा गजरा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरती पर फैंस अपना दिल हार गए हैं. एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है.

5/6

सादगी से जीता दिल

 पूजा की सादगी और देसी अवतार लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनकी पिक्चर्स खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

 

6/6

सलमान के साथ कर चुकीं हैं काम

 साउथ ब्यूटी की 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चा हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link