Rakul-Jackky Wedding Pics: एक दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह- जैकी भगनानी; देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे हो गए हैं. 21 फरवरी को गोवा में दोनों ने सात फेरे लिए और हमसफर बन गए. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

सबीहा शकील Thu, 22 Feb 2024-2:49 pm,
1/6

रकुल- जैकी बने हमसफर

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. 22 फरवरी को गोवा में  दोनों ने सात फेरे लिए. शादी में करीबी रिश्तेदारों औपर दोस्तों ने शिरकत की.

2/6

अब हम दोनों भगनानी

रकुल प्रीत ने शादी की फोटो को प्यारा सा कैप्शन देके हुए लिखा 'अभी और सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए. अब हम दोनों भगनानी हैं". न्यू जर्नी के लिए फैंस उन्हें विश कर रहे हैं.

3/6

पिंक लहंगे में लगीं हसीन

रकुल प्रीत सिंह लाइट पिंक कलर के लहंगे में बेहद हसीन लग रही है. उनके लहंगे पर हैवी वर्क किया है. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग चूड़े के साथ पूरा किया.

4/6

कपल को बधाई

वहीं दूल्हा, जैकी भगनानी ने अपने इस खास दिन के लिए क्रीम-गोल्डन शेरवानी को चुना. शादी के जोड़े में वो बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं.  

5/6

बड़े फिल्मी सितारों ने की शिरकत

रकुल प्रीत और जैकी भगनाना की शादी में कई बड़े फिल्मी सितारों ने शिरकत की. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ समेत एकट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंचे. 

 

6/6

इंस्टा पर 23.5 मिलियन फॉलोअर्स

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने काम के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मकाम हासिल किया है. रकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 23.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link