प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर रणवीर सिंह ने क्यों लिखा, `बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला!`

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जरिये खूबसूरत पीले रंग की फ्लोई ड्रेस में तस्वीरों की एक सीरीज साझा करने के बाद, उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह अपनी पत्नी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी डाला, जिसमें लिखा था, `उ

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 25 May 2024-7:14 pm,
1/6

मुंह काला

दीपिका पादुकोण के एक दूसरी तस्वीर में उन्होंने बुरी नजर के साथ लिखा, "बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला."आखिरी तस्वीर में उन्होंने दीपिका को प्यार से अपनी सनशाइन कहा.

2/6

बच्चे की उम्मीद

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दीपिका ने शुक्रवार को मुंबई में कदम रखा.

3/6

गर्भावस्था

दीपिका पादुकोण टीरा के स्टोर में अपना स्किनकेयर ब्रांड लॉन्च करने से पहले, इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को कुछ तस्वीरें दिखाईं, जिनमें वह अपनी गर्भावस्था का लुत्फ़ उठाती देखी जा सकती हैं.

4/6

बेबी बंप

सोमवार को दीपिका और रणवीर को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर देखा गया था. दीपिका ने एक बड़े आकार की सफेद शर्ट और हल्के नीले रंग की डेनिम पहनी थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था, जबकि रणवीर ने उनके साथ मैचिंग सफेद पहना था.

5/6

कल्कि 2898 एडी

दीपिका के साथ अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर सहित उद्योग के दिग्गज शामिल हैं.  दीपिका महाकाव्य 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी के साथ स्क्रीन साझा करके दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं. 

6/6

द इंटर्न

इसके अलावा, वह 'द इंटर्न' के लिए तैयारी कर रही है,  जहां वह महान अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करेंगी. रणवीर सिंह अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें 'डॉन' फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त भी शामिल है, जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link