Rashmika Mandanna Photos: ब्लैक ड्रेस में रश्मिका मंदाना ने दिए किलर पोज़; यूज़र बोले-नेशनल क्रश

Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर एक ऐसा मक़ाम हासिल कर लिया जो किसी-किसी के हिस्से में आता है. रश्मिका की क्यूट स्माइल और ब्यूटी ने उन्हें नेशनल क्रश बना दिया है. फैंस का दिल उनके लिए धड़कता है. एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फ़ैंस फ़िदा हो रहे हैं.

सबीहा शकील Tue, 04 Apr 2023-7:47 am,
1/6

ब्लैक ड्रेस में हूर लगीं रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे ब्लैक ड्रेस में बेहद ख़ूबसूरत और आकर्षक नज़र आ रही हैं. इस तस्वीरों पर फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं.

2/6

ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा

एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में अपने हुस्न से सबको क़ायल कर रही हैं. तस्वीरों को देखकर फैंस को ऑस्कर की याद आ गई. एक यूज़र ने लिखा, ऑस्कर लेवल ऑफ़ पोज़.

3/6

क़ातिल अदाओं पर कौन न हो क़ुर्बान

 तस्वीरों में ब्लैक और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन ड्रेस में रश्मि का परफेक्ट लुक नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है.

4/6

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में बाधां समां

हाल ही में आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में रश्मिका मंदाना ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी. उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म पुष्पा-द राइज़ के हिट सॉन्ग पर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया था. 

5/6

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं रश्मिका

साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का कामयाब सफ़र तय करने वाली अदाकारा रश्मिका मंदाना अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट की जाती हैं. वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं.

6/6

सब पर चलाया हुस्न का जादू

रश्मिका ने अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती से सब पर जादू कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की ख़ासी बड़ी तादाद मौजूद हैं. इंस्टा पर उन्हें 37.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link