रवीना टंडन की बेटी के लाजवाब लुक्स, देखें तस्वीरें

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बहुत सुंदर है. उनका फैशन सेंस भी एक दम कमाल का है. वह अपने शानदार लुक्स से लोगों का दिल जीतती रहती है. राशा सोशल मिडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरे साझा करती रहती है.

संस्कृति जयपुरिया Mon, 15 Jan 2024-5:48 pm,
1/6

पिंक आउटफिट

इस पिंक कलर के आउटफिट में राशा बेहद ही कमाल की लग रही है. उनका ये हेयर स्टाइल उनके लुक में जान डालने का काम कर रहा है.

 

2/6

मिरर वर्क ड्रेस

इस मिरर वर्क ड्रेस में राशा बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. आप इस ड्रेस को किसी भी पार्टी में पहन सकते हैं, यह एक परफेक्ट ऑप्शन है.

3/6

ब्लैक ड्रेस

राशा की ये ड्रेस बेहद ही कमाल की है. अपने लुक को पूरा करने के लिए राशा ने अपने बालों को खुला रखा है और हील्स पहनी हुई है. इस शानदार ड्रेस को किसी भी पार्टी में आप ट्राई कर सकते हैं. 

4/6

क्रॉप टॉप और स्कर्ट

राशा ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है. इस आउटफिट में राशा एक दम स्टाइलिश लुक देती हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हाई पोनी टेल की हुई है.

5/6

व्हाइट ड्रेस

राशा ने व्हाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में राशा काफी गजब की लग रही हैं. आप इस लुक को अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर पहन सकते हैं.

6/6

टॉप और ट्राउजर

इस ग्रीन कलर के टॉप और ट्राउजर में राशा बेहद ही कमाल की लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए राशा ने अपने बालों को खूला रखा है. यह लुक काफी कूल है आप भी इसे ट्राय करें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link