Photos: सारा अली खान ने किए केदारनाथ के दर्शन, यूजर को आई सुशांत की याद

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को मंदिरों और पूजा स्थलों से बेहद लगाव है. वह अक्सर भारत के कई मंदिरों के दर्शन किया करती हैं. हाल ही में सारा ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए हैं. इसकी उन्होंने फोटोज शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं.

सिराज माही Wed, 10 May 2023-11:08 pm,
1/6

Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बाबा केदारनाथ पहुंच कर उनके दर्शन किए हैं और उन्होंने इसकी बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं. इस फोटो में वह चाय का आनंद ले रही हैं.

2/6

Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस फोटो में बर्फली वादी का आनंद ले रही हैं. इसी वक्त उनके कैमरामैन ने ये तस्वीर क्लिक की है.

3/6

Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि "पहली बार जब मैं यहां आई थी तो मैंने कभी कैमरे का सामना नहीं किया था."

4/6

Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) देवी देवताओं की मूर्तियों के दर्शन किए और उनके साथ खूबसरत तस्वीरें भी खिंचवाई है. 

5/6

Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में आगे लिखा कि "आज मैं कैमरे के बिना अपनी जिंदगी का तसव्वुर भी नहीं कर सकती. धन्यवाद केदारनाथ बाबा आज मैं जो हूं, मुझे वो बनाने के लिए."

6/6

Sara Ali Khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फोटोज देखकर यूजर्ज को केदारनाथ फिल्म की याद आ गई जिसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने अदाकारी की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link