Photos: भरी जवानी में मां का किरदार निभाएगी ये हसीना, खास महिला से सीखी आदाकारी

Shefali Sharma Photos: पर्दे पर पहली बार मां की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शेफाली शर्मा (Shefali Sharma) का कहना है कि उन्होंने `संजोग` में अपने किरदार को अच्छी तरह समझने में अपनी मां की मदद ली.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 30 Aug 2022-8:39 pm,
1/6

Shefali Sharma Photos

शेफाली शर्मा (Shefali Sharma) ने कहा, "यह पहली बार है, जब मैं एक मां के किरदार को पर्दे पर चित्रित कर रही हूं. मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैंने अपने पास मौजूद सभी दस्तावेजों को पढ़कर और कई मां को देखकर इस भाग के लिए गहन शोध किया था."

2/6

Shefali Sharma Photos

शेफाली शर्मा ने आगे कहा, "मेरे काम से मेरी प्रतिक्रियाओं तक, जिस तरह से मैं खुद को ढोती हूं, मैं तारा (हेजल शाह) से कैसे बात करती हूं, मैं उसके साथ कैसा व्यवहार करती हूं, और इसी तरह, मैं हर पहलू को सही करना चाहती थी. इन बारीकियों को जानने के लिए, मैंने मेरी मां की मदद ली और मुझे नहीं लगता कि मेरी मां के अलावा कोई और मेरी मदद कर पाएगा."

3/6

Shefali Sharma Photos

शेफाली शर्मा को उम्मीद है कि दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व से जुड़ेंगे, "मैंने हमेशा अपनी मां को एक सुपरमॉम के रूप में देखा है और इसलिए, वह पहली व्यक्ति थीं, जिनसे मैं शो के लिए कुछ टिप्स लेने के लिए पहुंची. 

 

4/6

Shefali Sharma Photos

शेफाली शर्मा  के मुताबिक "मुझे उम्मीद है कि मैं न्याय कर पाऊंगी. अमृता के किरदार के लिए और दर्शकों को मेरा किरदार और शो पसंद है." 'संजोग' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

5/6

Shefali Sharma Photos

शेफाली शर्मा ने 'बानि: इश्क दा कलमा' और 'दीया और बाती हम' जैसे सीरियल में बेहतरीन अदाकारी करके लोगों का दिल जीता है. 

6/6

Shefali Sharma Photos

ख्याल रहे कि शेफाली शर्मा 6 सालों से टीवी की दुनिया से दूर हैं अब नए सीरियल 'संजोग' में नजर आएंगी. इस सीरियल में वह मां की भूमिका निभाएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link