Photos: श्रद्धा ने साड़ी में बरपाया कहर, डीप कट ब्लाउज ने लगाया हाटनेस का तड़का

Shraddha Das Photos: साउथ की एक्ट्रेस श्रद्धा दास (Shraddha Das) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्रद्धा दास ने साड़ी में अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर की हैं. श्रद्दा की साड़ी में फोटो काफी वायरल हो रही हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Mon, 12 Sep 2022-12:06 pm,
1/7

Shraddha Das Hot Photos

एक्ट्रेस श्रद्धा दास (Shraddha Das) ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटो शूट कराया है. इसमें उन्होंने साड़ी में अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. पोलका प्रिंट साड़ी में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

2/7

Shraddha Das Bold Photos

श्रद्धा दास (Shraddha Das) का बोल्ड लुक ब्लाउज उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. हाल्टर नेक डीप कट ब्लाउज ने श्रद्धा के साड़ी वाले लुक में हाटनेस का तड़का लगा दिया है.

3/7

Shraddha Das Bold Phtos

एक्ट्रेस श्रद्धा दास (Shraddha Das) ने अपने लुक को मैसी हेयर स्टाइल के साथ कंपलीट किया है. फोटोशूट कराते हुए श्रद्धा ने जबरदस्त इस्माइल दी है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है.

4/7

Shraddha Das Bold Photos

श्रद्धा दास (Shraddha Das) के इन फोटोज पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. कई फैंस ने उन्हें दिल और फायर वाला रिएक्शन दिया है.

5/7

Shraddha Das Hot Photos

एक यूजर ने श्रद्धा दास (Shraddha Das) की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'श्रद्धा मैम आप बहुत खूबसूरत लग रही हो.' एक दूसरे फैन ने लिखा है कि 'मुझे लगता है कि यह कभी न भुलाई जाने वाली तस्वीर है.'

6/7

Shraddha Das Hot Photos

श्रद्धा दास (Shraddha Das) साउथ की फिल्मों के अलावा हिंदी, बांगला समेत कई फिल्मों में एक्टिंग की है. वह सोशल मीडिया पर अपने अलग लुक के लिए चर्चा में रहती हैं.

7/7

Shraddha Das Hot Photos

श्रद्धा (Shraddha Das) ने आर्या 2 फिल्म में काम किया है. उनकी आने वाली फिल्म 'अर्थम' है. यह फिल्म इसी महीने रिलीज होगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link