Shweta Tiwari Photos: गोवा में एंजॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी; शेयर कीं वेकेशन Pics

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को वेकेशन पर जाना बेहद पसंद है. इन दिनों वो गोवा में फैमिली के साथ वेकेशन का लुत्फ उठा रही हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की है. इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

सबीहा शकील Fri, 23 Feb 2024-6:25 pm,
1/6

सोशल मीडिया का पारा हाई

 श्वेता तिवारी इस उम्र में भी अपनी किलर अदाओं से फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं. एक्ट्रेस गोवा में वेकेशन का मजा उठा रही है. उनकी हॉटनेस ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

2/6

किलर अदाओं का चलाया जादू

43 साल की श्वेता आज भी अपनी किलर अदाओं से लोगों की नींद उड़ा देती हैं. उनका हॉट लुक देखकर कहना मुश्किल है कि वो  दो बच्चों की मां हैं. श्वेता दिन व दिन यंग नजर आ रही हैं. 

 

3/6

हॉट मॉम कह रहे फैंस

एक तस्वीर में श्वेता अपने फैमिली मेंबर के साथ सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं. उनके नेचुरल ग्लो को देखकर फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके. कमेंट करके यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने उन्हें "हॉट मॉम" तक कह डाला.

4/6

बोल्डनेस का तड़का

एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी पॉपुलर हैं. एक फोटो में वो प्रिंटेड टॉप और शॉर्ट्स में काफी ग्लैम लुक से फैंस को बैचेन कर रही हैं. उनकी अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं.

 

5/6

फोटोज ने मचाया तहलका

 श्वेता तिवारी की तस्वीरें फैंस के दिल को छू रही हैं. एक्ट्रेस अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देती हैं.

6/6

क्रेजी किया रे

एक्ट्रेस ने पूल में उतरकर लोगों के दिलों में आग लगा दी. श्वेता व्हाइट रंग का टॉप में काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link