Shweta Tiwari Photos: स्लीवलेस गाउन में श्वेता तिवारी ने उम्र को दी मात; हॉट अवतार में इंटरनेट पर लगाई आग

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर बढ़ती उम्र का कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है, बल्कि वो दिन व दिन और हसीन होती जा रही हैं. श्वेता ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं.

सबीहा शकील Thu, 15 Jun 2023-3:23 pm,
1/6

श्वेता के न्यू लुक ने मचाई धूम

 श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग, ख़ूबसूरती और हॉटनेस के लिए काफ़ी मशहूर हैं. आए दिन उनका नया और हॉट अवतार देखने को मिलता रहता है. मल्टी कलर के ड्रेस में श्वेता का न्यू लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है.

2/6

फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

एक्ट्रेस मल्टी कलर के स्लीवलेस गाउन पहने नज़र आ रही हैं. उन पर फैंस फ़िदा हो रहे हैं. तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज़ देकर फैंस की हार्टबीट को बढ़ा रही हैं.

3/6

तस्वीरों में नज़र आया परफेक्ट लुक

 श्वेता ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज़ से कंप्लीट किया है. साथ ही उन्होंने अपने हेयर को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर खुला रखा है. तस्वीरों में उनका परफेक्ट लुक नज़र आ रहा है.

4/6

ख़ुद को मेंटेन रखती हैं एक्ट्रेस

 एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखकर कोई भी यक़ीन नहीं कर सकता कि वो 42 साल की हो चुकी हैं. श्वेता की ख़ूबसूरती का राज़ उनकी फिटनेट है, जिसकी वजह से वो खुद को काफ़ी मेंटेन रखती हैं.

5/6

बोल्ड इमेज पर बरसाया फैंस ने प्यार

श्वेता सोशल मीडिया पर बोल्ड इमेज शेयर करके सबको हैरान करती रहती हैं. उनके हर अदाज़ पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.

6/6

बेहद पॉपुरल चेहरा हैं श्वेता

श्वेता तिवारी इंडस्ट्री का बेहद पॉपुरल चेहरा हैं. अपने लुक की वजह से वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. इंस्टा पर उनके 4.6 फ़ालोअर्स हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link