Sonakshi Sinha Photos: सोशल मीडिया पर छाया सोनाक्षी सिन्हा का रेड बोल्ड लुक; फैंस ने कहा- क्वीन

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ज़रिए फैंस से रूबरू होती हैं. सोनाक्षी ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं.

सबीहा शकील Mon, 20 Feb 2023-7:14 am,
1/6

तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके लुक के भी दीवाने हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. रेड कलर में वो क़हर ढा रही हैं.

2/6

हर अदाज़ पर फैंस हुए फ़िदा

तस्वीरों में एक्ट्रेस बड़ी ही ख़ूबसूरती से अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. उनके हर अदाज़ पर फैंस फ़िदा हो गए.

3/6

लाल रंग की ड्रेस में लगीं महारानी

एक्ट्रेस लाल रंग की ड्रेस में किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को मैंचिंग हैंड बैग और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है.

4/6

फैंस ने एक्ट्रेस को कहा क्वीन

सोनाक्षी के लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. एक यूज़र ने एक्ट्रेस को 'क्वीन' के ख़िताब से नवाज़ा, तो वहीं, दूसरे फैंस ने कहा, आप दिलों पर राज करती हैं.

5/6

लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल

 एक्ट्रेस हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. सोनाक्षी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फोटोशूट में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज़ दे रही हैं.

6/6

बोल्ड अवतार के लिए मशहूर हैं एक्ट्रेस

सोनाक्षी सिन्हा अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार के लिए काफ़ी मशहूर हैं. इंटरनेट पर उनका सिज़लिंग अवतार काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link