इटली में सुहाना खान वेकेशन कर रही एंजॉय, देखें Photos

Suhana Khan Photos: शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों इटली में वेकेशन का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. स्टार किड ने वहां से अपनी प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. सुहाना का अंदाज सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. देखिए, तस्वीरें.

सबीहा शकील Sun, 21 Apr 2024-1:47 pm,
1/6

इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही सुहाना

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों इटली में अपनी छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं. सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर किए हैं.

2/6

पोल्का ड्रेस में लगीं स्टनिंग

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर इटली के मिलान से अपने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक फोटो में वो ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं.

3/6

सुहाना का ब्लैक लुक

 स्टार किड को ब्लैक आउटफिट में देखकर फैंस की आंखें उन पर टिक गई हैं. एक फोटो में वो सेल्फी लेती हुई देखी जा सकती हैं.

4/6

इटली की कई चीज़ों को किया शेयर

तस्वीरों में, उन्हें इटली की गलियों में घूमते, स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते, मिलान की सुंदरता को देखते और नए फैशन आउटफिट आज़माते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया हैय "चाओ!"

5/6

अनन्या पांडे का रिएक्शन

सुहाना की तस्वीरों को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे ने पोस्ट पर जवाब दिया, "तुमको शॉपिंग करते देख सकती हूं"

6/6

द आर्चीज से की करियर की शुरुआत

सुहाना ने स्ट्रीमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है. वो अब 'द किंग' के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link