सुरभि ज्योति का है गजब का हेयरस्टाइल , आप भी करें ट्राई

सुरभि ज्योति एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं. उनका ड्रैसिंग सेंस कमाल का है और साथ ही उनकी हेयर स्टाइल के डिजाइन भी बेहद शानदार है. अगर आप चाहें तो आप भी उनकी हेयर स्टाइल अपना सकती हैं. आइए देखते हैं, एक्ट्रेस की शानदार हेयर स्टाइल.

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 22 Dec 2023-3:49 pm,
1/6

ब्रेड हेयर स्टाइल

सुरभि ने गोल्डन कलर की साड़ी के साथ ब्रेड हेयर स्टाइल बनाया हुआ है. वह इस लुक में बेहद ही सिंपल और प्यारी दिख रही हैं. आप भी इस हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं.

2/6

बन विद गजरा

अगर आप किसी फंक्शन के लिए साड़ी पहन रहे हैं, तो आप इस हेयर स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं. यह हेयर स्टाइल आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

 

3/6

लोअर बन

इस ब्लू कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही प्यारी लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लोअर बन बनाया हुआ है. जो उनकी साड़ी पर बहुत अच्छा दिख रहा है.

 

4/6

पोनीटेल हेयरस्टाइल

सुरभि ज्योति का ये पोनीटेल हेयर स्टाइल बहुत ही सिंपल और एलिगैंट लुक देता हुआ नजर आ रहा है. आप चाहे तो इस लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं.

5/6

हाफ हेयर टाई

सुरभि इस लेवेंडर कलर के सूट में बहुत प्यारी लग रही हैं. अपने लुक को टीमअप करने के लिए एक्ट्रेस ने इयरिंग्स पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने हाफ हेयर टाई भी किए हैं, जो उनकी ड्रैस की खूबसूरती बढ़ा रहा है.

6/6

मेसी बन

मेसी बन आज-कल बहुत ट्रैंड में चल रहा है. आप किसी भी आउटफिट के साथ इस हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं. यह बहुत ही अच्छा लुक देगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link