Surbhi Jyoti Photos: सुरभि ज्योति ने शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें; यूज़र्स बोले-क़हर

Surbhi Jyoti Photos: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने ब्लू ड्रेस में अपनी शानदार तस्वीरों से धमाल मचा दिया है. एक्ट्रेस के फैंस उनके इस खू़बसूरत लुक को काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

सबीहा शकील Fri, 13 Oct 2023-9:44 pm,
1/6

सुरभि का स्टाइलिश लुक

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टालिश लुक के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस के बोल्ड और स्टाइलिश लुक के दीवाने हैं.

2/6

ब्लू ड्रेस में लगीं हसीन

सुरभि ने एक बार फिर इंस्टा पर अपने हॉट लुक से तहलका मचा रहा है. एक्ट्रेस ने ब्लू ड्रेस में फोटोज़ शेयर करके दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

3/6

हॉट लुक की तारीफ़

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना स्टाइलिश लुक शेयर किया है. इंस्टा पर एक्ट्रेस के हॉट लुक की काफ़ी तारीफ़ हो रही है.

4/6

फ़ैंस के बीच पॉपुलर हैं सुरभि

सुरभि ज्योति ब्लू ड्रेस में क़हर ढा रही हैं. एक्ट्रेस ना सिर्फ़ अपनी ख़ूबसूरती बल्कि अपनी शानदार अदाकारी की वजह से भी फ़ैंस के बीच काफ़ी पॉपुलर हैं.

5/6

फ़ैंस हुए घायल

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो उनके फ़ैंस हर एक अदा पर घायल हो जाते हैं. इन तस्वीरों पर भी यूज़र्स लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं.

 

6/6

तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर सुरभि की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टा पर 10.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. फ़ैंस उनकी तस्वीरों और वीडियो का बेचैनी से इंतेज़ार करते हैं.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link