Surveen Chawla Birthday : एक क्रिकेटर के प्यार में कभी पागल थी ये एक्टर, जानें अब कहाँ और कैसे चल रही उनकी लाइफ

Surveen Chawla Photos: सुरवीन चावला जो अपने सामय की हॉल स्टार में से एक थी. आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. तीन ब्रेकअप के बाद सुरवीन ने ठक्कर से शादी की.

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 01 Aug 2024-5:47 pm,
1/9

सुरवीन चावला बर्थडे

Sarveen Chawla Photos: एक्ट्रेस सुरवीन चावला जो अपने समय की सबसे हॉट स्टार में से एक हैं. वह एक डांसर हैं उन्होंने कई हिन्दी के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. सुरवीन चावला आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आज हम आपको उनके उनके खास पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं. 

2/9

सुरवीन चावला

एक्ट्रेस सुरवीन की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उनका लाइफ अक्सर विवादों में रहा. उनका अफेयर दो एक्टर्स के साथ चला जो पहले से ही शादीशुदा थे. वहीं उनका रिलेशनशिप क्रेकेटर श्रीसंत  के साथ भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. 

 

3/9

अपूर्वा अग्निहोत्री से हुआ प्यार

सुरवीन को अपने पहले शो 'काजल' के दौरान को-एक्टर अपूर्वा अग्निहोत्री से ही पहली बार प्यार हुआ था. यह शो तो फ्लॉप हो गया लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. इसी शो से दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगें. 

 

4/9

ग्लैमरस लुक

शो के एक सूत्र ने बताया था कि अपूर्वा अग्निहोत्री पहले से ही शादी शुदा थे. उनकी पत्नी शिल्पा कभी सेट पर नहीं आती थी, जिसके कारण एक्टर को सुरवीन के साथ ओपेनली रोमांस करने का मौका मिल जाता था. उन दोनों का यह प्यार का सिलसिला चार महीने तक चला उसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. 

5/9

अपूर्वा अग्निहोत्री के साथ ब्रेकअप

अपूर्वा अग्निहोत्री के साथ ब्रेकअप के बाद सुरवीन को एक्टर गौरव के साथ कई बार स्पॉट किया गाया. दोनों को डेट पर भी देखा गया, लेकिन दोनों का यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. 

6/9

स्टाइलिश लुक में

गौरव चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद उनका नाम क्रिकेटर श्रीसंथ के साथ जूड़ा. उसके बाद दोनों एक कपल के रूप में 'एक खिलाड़ी, एक हसीना' शो में दिखाई दिएं. लेकिन जब श्रीसंथ पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा तो सुरवीन ने उनसे भी रिश्ता तोड़ लिया. जिसके बाद सुरवीन ने भी गौरव चोपड़ा पर कई आरोप लगाया. 

7/9

निगाहों से किया घायल

तीन ब्रेकअप के बाद सुरवीन ने शादी करने का फैसला लिया था, जिसके बाद बिजनेसमैन ठक्कर से उनकी मुलाकात हो गई.

 

8/9

बनारसी साड़ी में

एक मुलाकात में ही ठक्कर और सुरवीन को एक-दूसरे को दिल दे बैठे. रिलेशनशिप के दो शाल बाद साल 2015 में दोनों ने इटली में शादी की और शादी के बंधन में बंध गएं. लेकिन शादी के 2 साल तक इस बात को दोनों ने छुपाकर रखा. 

 

9/9

सुरवीन चावला ब्लैक ड्रेस में

अब उनकी एक बेटी है. दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. सुरवीन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ पिक्चर शेयर करती रहती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link