Nusrat Jahan Photos: नुसरत जहां के ट्रेडिशनल अवतार ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा; देखिए तस्वीरें

Nusrat Jahan Photos: टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस नुसरत जहां किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. नुसरत ने सियासत के मैदान से लेकर एक्टिंग की दुनिया तक ख़ुद को बख़ूबी साबित किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फ़ैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

सबीहा शकील Thu, 19 Oct 2023-11:31 pm,
1/6

नुसरत जहां का ट्रेडिशनल अवतार

बंगाली बाला नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल अवतार में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद ख़ूबसूरत लुक में नज़र आ रही हैं. उनकी ख़ूबसूरती देखकर फ़ैंस बेक़रार हो गए.

2/6

एक्ट्रेस ने जीता दिल

नुसरत के ब्लैक ड्रेस पर मल्टी कलर की एम्ब्रॉयडरी की हुई है. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन और ग्रीन कलर के ईयररिंग के साथ पूरा किया है. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने ग्लासी मेकअप को चुना है.

3/6

ब्लैक साड़ी में ढाया क़हर

नुसरत जहां ब्लैक रंग की साड़ी में क़हर ढा रही हैं. इन फोटोज़ को एक्ट्रेस ने कैप्शन देते हुए लिखा- 'मेरी आंखों ने चुना है तुझको दुनिया देखकर.

4/6

फोटोज़ हो रहे हैं वायरल

 बंगाली एक्ट्रेस लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस की नींदें उड़ा रही हैं. उनके फोटोज़ तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

5/6

हर लुक में लगती हैं कमाल

ब्लैक साड़ी में नुसरत जहां परफेक्ट लग रही हैं. एक्ट्रेस ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, हर लुक में फ़ैंस का ध्यान अपनी तरफ़ खींच लेती हैं.

 

6/6

इंस्टा पर 3.1 फ़ॉलोअर्स

नुसरत जहां किसी न किसी वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 3.1 लोग फ़ॉलो करते हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link