छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने उड़ाईं हस्बेंड की धज्जियां, सरेआम खोली पोल

TV Actresses Reveals Her Husband: आम ज़िंदगी में तो कुछ शादीशुदा औरतें अपने साथ हो रहे डोमेस्टिक वायलेंस को सहन कर लेती हैं या चुपचाप अलग होने का फैसला कर लेती हैं वहीं अगर बात की जाए टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस की, जो कभी अपने हस्बेंड को सुनाने से पीछे नहीं हटी हैं और अपने शौहर के कारनामों को पब्लिक के सामने खूब उछाला है. आइए आज ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं.

सौमिया ख़ान Wed, 02 Nov 2022-2:31 pm,
1/6

चारू असोपा (Charu Asopa)

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपने हस्बेंड राजीव सेन पर शक करने का इल्ज़ाम लगा दिया था. बता दें कि राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई हैं. चारू ने यूट्यूब वीडियोज़ के ज़रिए अपने शौहर पर इल्ज़ाम लगाया कि उनके पति उनके साथ आए दिन लड़ाई झगड़ा और गाली- गलौच करते रहते हैं.

2/6

दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal)

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने भी शौहर को बेइज़्ज़त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दीपशिखा ने तलाक़ के बाद अपने एक्स हस्बेंड केशव अरोड़ा पर कई इल्ज़ाम लगाए. उन्होंने अपने साथ मारपीट और बच्चों को मारने की धमकी तक देने की बात कही थी.

3/6

मंदना करीमी (Mandana Karimi)

मंदना करीमी भी अपने एक्स हस्बेंड गौरव गुप्ता की ख़ूब धज्जियां उड़ा चुकी हैं. उन्होंने कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉकअप' में रहते हुए अपने शौहर के ख़राब रिश्ते के बारे में ख़ुलासा किया था. उन्होंने यह भी बताया कि उनके हस्बेंड बाहर ख़्वातीन से भी रिश्ते रखते थे. मंदाना ने साल 2021 में गौरव से तलाक़ ले लिया.

4/6

निशा रावल (Nisha Rawal)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेल लीड नैतिक को लोगों ने जितना पसंद किया उतना ही उनकी वाइफ निशा रावल ने साल 2021 में उनकी ख़ूब धज्जियां उड़ाई हैं. निशा ने करण पर घरेलू झगड़े और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्ज़ाम लगाया था. 

5/6

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

शुरू से ही अपने बेबाक अंदाज़ के लिए पहचाने जाने वालीं राखी सावंत अपने हस्बेंड तक को लपेट चुकी हैं. इतना ही नहीं राखी अपने शौहर की पुलिस में शिकायत दर्ज भी कर चुकी हैं कि उनके शौहर ने राखी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया था.

6/6

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

'कसौटी ज़िंदगी की' से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने शौहर को सुनाने की लिस्ट में नंबर वन पर हैं. उनके एक्स हस्बेंड ने श्वेता पर इल्ज़ाम लगा दिए थे कि वो उनके बेटे से उन्हें मिलने नहीं देती. इसके जवाब में श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link