Pics: पर्दे से दूर हैं इमरान हाशमी की ये एक्ट्रेस, कातिलाना अदाओं से ढाती हैं कहर

Udita Goswami Photos: एक वक्त में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी (Emran Hashmi) के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाली उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Wed, 29 Jun 2022-5:13 pm,
1/5

उदिता गोस्वामी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं फोटो

उदिता गोस्वामी अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उदिता ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

2/5

उदिता ने बनाई फिल्मों से दूरी

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) का उस वक्त जलवा था जब वह इमरान हाशमी (Emran Hashmi) के साथ फिल्में कर रही थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. उदिता की जोड़ी को इमरान हाश्मी के साथ खूब पसंद किया गया. 

3/5

इमरान हाशमी के साथ कीं दो फिल्में

हालांकि अभी भी उनके फैंस उन्हें लाइक करते हैं. उदिता गोस्वामी ने इमरान हाशमी के साथ दो फिल्में बनाईं जिसमें एक जहर है दूसरी अक्सर है. उदिता ने जॉन अब्राहम के साथ पाप फिल्म में काम किया. 

4/5

2013 में उदिता गोस्वामी ने की शादी

दो फरवरी 1984 को उत्तराखंड के देहरादून में जन्मी उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) एक्ट्रेस के साथ मॉडल भी रह चुकी हैं. उनके पिता उत्तर प्रदेश से हैं तो मां मेघालय की हैं. उदिता ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सुरी के साथ लंबे वक्त तक अफेयर में रहीं उसके बाद उन्होंने साल 2013 में उनसे शादी कर ली. फिलहाल उदिता दो बच्चों की मां हैं. 

5/5

अनबन होने के बाद एक हो गए पति पत्नी

काफी अरसे से पर्दे से दूर रही उदिता की अपने पति से अनबन हुई. यह मामला सुर्खियों में रहा. इसके बावजूद दोनों अलग नहीं हुए. दोनों के दरमियान सुलह हो गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link