Photos: `Yeh Rishta Kya Kehlata Hai` की मशहूर एक्ट्रेस ने लगा ली फांसी, यह है वजह

Vaishali Thakkar Suicide: `ये रिश्ता क्या कहलाता है`, `सुपर सिस्टर` और `मनमोहिनी सीजन 2` में काम कर चुकी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली है. उन्हें उनकी अदाकारी के लिए याद किया जाता है.

सिराज माही Sun, 16 Oct 2022-3:52 pm,
1/6

Vaishali Thakkar Suicide

Vaishali Thakkar Suicide: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली है. एक्ट्रेस ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट मिला है.

2/6

Vaishali Thakkar

Vaishali Thakkar Suicide: टीवी की दुनिया में वैशाली एक जाना माना नाम है. उन्होंने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया है. वैशाली ने टीवी के मशहूर शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' से टीवी की दुनिया में कदम रखा. 

3/6

Vaishali Thakkar

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली 'ये है आशिकी' में भी काम कर चुकी हैं. वैशाली ने 'ससुराल सिमर का' में अंजिल भारद्वाज का किरदार निभाया है. इसके लिए उनकी काफी तारीफ हो चुकी है. इसी शो से उन्हें बहुत ज्यादा मकबूलियत मिली थी. 

4/6

Vaishali Thakkar Suicide

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ने 'सुपर सिस्टर', 'मनमोहिनी सीजन 2' में काम कर अपना लोहा मनवा चुकी हैं. 

5/6

Vaishali Thakkar Suicide

Vaishali Thakkar Suicide: वैशाली ठक्कर के पिता पिता पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंच बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. 

6/6

Vaishali Thakkar Suicide

Vaishali Thakkar Suicide: एक्ट्रेस के पासे से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें प्यार के मामले के साथ कई और दिक्कतों का जिक्र है. पुलिस में मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link