Poonam Pandey:  एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर कल से मिस्ट्री बनी हुई थी. उनकी मैनेजमेंट टीम ने 2 जनवरी को ऐलान किया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है. मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर को बताया गया था. टीवी एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस सदमे में थे. हालांकि, शाम तक पूनम पांडे की अंतिम संस्कार की कोई खबर नहीं आई. जिसके बाद उनपर सवाल उठने लगे. क्या वाकई में उनकी मौत हो गई है या पब्लिक स्टंट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर मचा तहलका
इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं जिंदा हूं.


मैं जिंदा हूं?
टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं उन हजारों औरतों के लिए ये नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से लड़कर अपनी जान गंवाई है. वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाई हैं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है. मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के ठीक उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है. आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और HPV वैक्सीन लगवानी है.



एक्ट्रेस ने क्यों माफी मांगी?
एक्ट्रेस की वीडियो शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. पूनम पांडे को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, टीवी एक्ट्रेस ने अपनी मौत का झूठी नाटक करने पर उन्होंने माफी भी मांगी है. पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस से माफी मांगते हुए कहा, "उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया था."


लोगों को नहीं हो रहा था यकीन
पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आने के बाद पूरे फिल्म इंटस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी. लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि पूनम पांडे इस दुनिया में नहीं रहीं.