Priyanka Chopra Oops Moment: बॉलीवुड से हॉलीवुड में पहुंची प्रियंका चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. जबसे उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा है तब से उनके ड्रेस में काफी तबदीली आई है. लेकिन कई बार ड्रेस के साथ ज्यादा एक्सपेरीमेंट करना नुकसान कर जाता है. 



प्रियंका हुईं Oops Moment का शिकार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेंहनत से अपना नाम कमाया है. दुनियाभर में उनक लाखों दीवाने हैं. ग्लोबल स्टार होने के बावजूद प्रियंका अपने स्टाइल से कंप्रोमाइज नहीं करती हैं. ड्रेस के मामले में वह लोगों के लिए रोल मॉडल हैं. लेकिन कभी कदार ज्यादा स्टाइलिश दिखना भी गलत हो जाता है. हाल ही में प्रियंका के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. हाल ही में वह एक अवार्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहन कर चली गईं जिससे उन्हें Oops Moment का शिकार होना पड़ा. 



प्रियंका नहीं संभाल पाईं अपनी ड्रेस 


दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची. इस फंक्शन में वह कुछ ज्यादा ही बोल्ड ड्रेस पहन कर पहुंची. उन्हें अपनी ड्रेस को बार-बार संभालना पड़ा. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था. इस ड्रेस कट इतनी डीप थी कि उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नजर आया. प्रियंका के साथ हुई घटना कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद कई यूजर ने उनको ट्रोल किया. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पहने हुए थे. 


मदरहुड इंजॉय कर रहीं प्रियंका


इस अवार्ड फंक्शन में प्रियंका ने जो ड्रेस पहनी हुई थी वह उसमें थाई हाई कट थी. वह इस ड्रेस में खुद को अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं. अवार्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आईं. इसी दौरान वह Oop Moment का शिकार हुईं. 


Live TV: