Tipu Sultan Movie News: फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके एक बड़ा ऐलान किया. उन्होंने बताया कि वह मैसूर के मशहूर राजा टीपू सुल्तान पर आधारित फिल्म निर्माण को बंद कर रहे हैं. संदीप सिंह ने बताया कि उनके परिवार और दोस्तों को टीपू के फॉलोअर्स की ओर से धमकियां मिल रही हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म को बंद करने का फैसला लिया हैं. फिल्म मेकर संदीप सिंह ने सोमवार को सोशल प्लेटफार्म ट्विटर पर टीपू सुल्तान पर बन रही फिल्म को बंद करने का ऐलान करके सबको चौंका दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


टीपू सुल्तान पर फिल्म नहीं बनेगी: संदीप सिंह
संदीप सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि, टीपू सुल्तान पर फिल्म नहीं बनेगी. "मैं अपने साथी भाइयों और बहनों से अपील करता हूं कि वे मेरे परिवार, दोस्तों और मुझे धमकी देने या दुर्व्यवहार करने से बचें. अगर मैंने अनजाने में किसी की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाई है तो मैं पूरी ईमानदारी से माफी मांगता हूं. ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं था, क्योंकि मैं सभी परम्पराओं का आदर करने में विश्वास रखता हूं. भारतीयों के रूप में, आइए हम हमेशा एकजुट रहें और हमेशा एक-दूसरे का आदर करें".


 




पोस्टर जारी होने के बाद हुआ विवाद
संदीप सिंह ने इसी साल टीपू सुल्तान पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था. उन्होंने ये भी दावा किया था कि वह सही तथ्यों के साथ फिल्म का निर्माण करेंगे. वह अपनी फिल्म में टीपू सुल्तान के नेगेटिव पहलुओं के बारे में बताने की बात कहते दिखे थे. मई में फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया था. पोस्टर में टीपू सुल्तान के चेहरे पर सियाही लगी हुई दिखाई गई थी. पोस्टर जारी होने के बाद फिल्म पर विवाद शुरू हो गया था. अब फिल्म के पोस्टर को डिलीट कर दिया गया है. संदीप सिंह, प्रियंका चोपड़ा की 'मैरी कॉम', रणदीप हुडा और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर 'सरबजीत', विवेक ओबेरॉय की बायोपिक ड्रामा 'पीएम नरेंद्र मोदी' और अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'झुंड' जैसी उल्लेखनीय फिल्में बना चुके हैं.


Watch Live TV