नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 21 दिनों से दिल्ली के एम्स में जिंदगी की लड़ाई लड़ रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि राजू की हालत पिछले तीन दिनों से स्थिर है और इसमें कोई बदलाव नहीं आया है, वहीं परिवार और डॉक्टर्स को उम्मीद है कि राजू को जल्द ही होश आएगा, दरअसल राजू अभी भी बेहोश हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में राजू के करीबी रिश्तेदार के हवाले से ये भी दावा किया जा रहा है कि पहले के मुकाबले राजू की हालत में सुधार आ रहा है, लेकिन अभी भी वह 40 फीसदी ऑक्सीजन वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और पिछले 36 घंटे से कोई बदलाव नहीं हुआ है. ये भी खबर है कि राजू की बॉडी मूवमेंट में इजाफा हो रहा है. लेकिन राजू का होश में नहीं आना ये चिंता का विषय बना हुआ है, हालांकि डॉक्टर्स इसे भी हल्का सा राजू की तबीयत में सुधार ही मान रहे हैं.


वहीं डॉक्टर्स इस बात का ध्यान दे रहे हैं कि कोई राजू के पास ना जाए. क्योंकि डॉक्टर्स नहीं चाहते हैं कि राजू के जिस्म में किसी भी तरह का संक्रमण फैले. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी आईसीयू वार्ड में उनके पास जाने से रोक दिया गया है. बताया जा रहा है कि राजू का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया है जिसकी वजह से डॉक्टरों ने किसी को भी उनसे मिलने के लिए मना कर दिया है.


ये भी पढ़ें: Ankita Murder: जांच के लिए बनाई गई SIT, नाबालिग है बच्ची, POCSO की चलेंगी धाराएं


गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम के लिए गए थे, जहां वह जिम के दौरान, ट्रेडमिल पर चलते हुए गिर गए थे. उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया था. एक पहले तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही थी, लेकिन एक दिन बाद ही उनकी हालत खराब हो गई. राजू की उम्र फिलहाल 58 साल है. वह 80 के दशक से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. साल 2005 में आए स्टैंड-अप रियलिटी कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद लोगों के दरमियान उनकी शोहरत फैलती चली गई.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.