Rakhi Sawant: राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने खुलासा कि उन्होंने अपने ब्यॉफ्रेंड आदिल से शदी कर ली है. उन्होंने कहा कि उन्होंने आदिल से निकाह किया है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपना नाम बदलकर फातिमा रखा है. कल उनका सोशल मीडिया पर एक रोते हुए वीडियो वायरल रहा था. उसके बाद उन्होंने हिजाब में एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.



हिजाब में नजर आईं राखी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत हिजाब पहने हुए नजर आ रही हैं. वह वीडियो में भगवा रंग का हिजब पहने हुए हैं. इसके साथ ही वह आदिल के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. राखी ने इससे पहले आदिल के साथ अपनी शादी का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किया था. 


यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant: मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे पास शादी के सबूत


 


राखी की शादी के हैं सबूत


इससे पहले शेयर किए गए वीडियो में राखी ने मीडिया से कहा था कि "शादी के प्रूफ दिए हैं मैंने, सब कुछ असली है. मीडिया सारी अंधी है क्या, जाके वो पेपर कोर्ट में चैक करिए न." उन्होंने ये भी कहा था कि अभी मेरी शादी के बारे मेरी मां को नहीं पता है. सिर्फ मेरे रिश्तेदारों को पता है. उनका कहना है कि यह बात मां तक नहीं पहुंचनी चाहिए. उन्होंने कहा था कि अगर यह बात मेरी मां तक पहुंच गई तो पता नहीं क्या होगा.


आदिल को कर रही थीं डेट


ख्याल रह कि राखी सावंत का दावा है कि उन्होंने पिछले साल आदिल से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने अपना नाम बदला था. दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे थे. आदिल खान राखी सावंत से काफी छोटे हैं. वह बिजनेसमैन हैं. इससे पहले राखी ने रितेश को अपना पति बताया था. इसके बाद वो खुद मुकर गई थीं. उन्होंने कहा था कि वह पहले से शादीशुदा हैं इसलिए उनका आदिल से कोई रिश्ता नहीं है.


Zee Salaam Live TV: