Rakhi Sawant reply to Hema Malini: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और भाजपा सांसद हेमा मालिनी शनिवार के दिन मथुरा दौरे पर गई थी. जिसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने एक बयान दिया जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं. दरअसल, उन्होंने रिपार्टर द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राखी सावंत का नाम लिया. 



राखी बनेंगी मथुरा की सांसद?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब उनसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि, 'मेरा विचार भगवान के ऊपर है. कोई मथुरा का अगर सांसद बनना चाहे तो उसको तो आप बनने नहीं देंगे. आपने दिमाग में ऐसा डाल के रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा मथुरा का सांसद. फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में. कल अब राखी सावंत को भी भेज देंगे. वो भी बन जाएंगी.'


यह भी पढ़ें: Neha Kakkar पर जमकर बरसीं फाल्गुनी, कहा- "रिमेक करो लेकिन चीप तो मत बनाओ..."


राखी सांवत का नाम लिया जाए और वह इससे बेखबर रहें ऐसा हो ही नहीं सकता. जब राखी सावंत से हेमा मालिनी द्वारा उनका नाम लेने की बाच पर सवाल किया गया तो राखी ने बहुंत शांति और प्यार से उनका जवाब दिया और कहा लास्ट में उन्हें हाथ जोड़कर थैंक्यू बोला.


राखी ने वीडियो में दिया हेमा को जवाब



राखी सावंत ने हेमा मालिना की बात का जवाब देते हुए कहा कि, आज मैं बहुत खुश हूं कि मैं 2022 में चुनाव लड़ने वाली हूं. वैसे ये सिक्रेट था..लेकिन मेरे बारे में ये मोदी जी और अमित शाह जी अनाउंस करने वाले थे लेकिन ये मेरा सौभाग्य है कि मेरे दिल की ड्रील गर्ल, मेरी स्वीटहार्ट, मेरी डार्लिंग बॉलीवुड की हेमा मालिनी जी ने अनाउंस कर दिया है कि इस बार का इलेक्शन मैं लड़ रही हूं.  इस बारे में पीएम मोदी जी और अमित शाह कहने वाले थे मेरे बारे में. लेकिन....पीएम मोदी कहें या हेमा मालिनी एक ही बात है. मैं अब स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं और मैं बहुत खुश हूं.  हां मैं इलेक्शन लड़ूंगी और आप सब मेरा साथ देंगे ना? थैंक्यू हेमा मालिनी जी आपने मेरे बारे में इतनी अच्छा बयान दिया. धन्यवाद'


यह भी पढ़ें: Aishwarya ने बेटी अराध्या को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म पोन्नियन सेल्वन से जुड़ा है माम


फैंस कर रहे राखी का सपोर्ट


राखी सावंत के इस के जवाब को कई लोग सपोर्ट करते नज़र आए. इसके चलते वह हेमा मालिनी को ट्रोल करते दिखे. राखी के सपोटर्स का मानना है कि हेमा मालिना ने पब्लिकली राखी का अपमान करने की कोशिश की है. राखी के नाम का उदाहरण देना एक तरह की अपमान है. राखी के सपोर्ट में एक यूज़र ने लिखा- ये हेमा मालिनी की बातों का बिल्कुल सही जवाब दे रही हैं.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.