Rekha Birthday Special: आज के दौर में बॉलीवुड में किसिंग सीन्स बहुत कॉमन हो चुके हैं. वहीं एक्ट्रेसेस को भी किसिंग सीन्स करने में कोई आपत्ति नहीं होती. लेकिन आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जो अपने पहले किसिंग सीन के बाद बहुत रोई थीं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रेखा के बारे में. आज उनका 68वां जन्मदिन है तो इस मौके पर हम आपको बताएंगे उनके पहले किसिंग सीन के बारे में जिसके बाद वह ख़ूब रोई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली में इमारत गिरने से चार साल की बच्ची समेत 3 की मौत, 5 घायल


'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में किया इसका ज़िक्र


रेखा ने बहुत ही कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कर दी थी. उनके पहले किसिंग सीन का किस्सा तब का है जब वह सिर्फ 15 साल की थीं. यह सीन उनकी फिल्म अनजाना के शूट के दौरान लिया जाना था. दरअसल, रेखा का एक्टर विश्वजीत के साथ किसिंग सीन लेना था. अनजाना के डायरेक्टर राजा नवाथे ने इस सीन के बारे में रेखा को कुछ नहीं बताया था. राजा नवाथे इस सीन को बिल्कुल नेचुरल बनाना चाहते थे और रेखा के रियल एक्सप्रेशन शूट करना चाहते थे. इस सीन का ज़िक्र उनकी किताब 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' में किया गया है


किसिंग सीन के बाद फूट-फूटकर रोईं रेखा


राजा नवाथे ने एक्शन बोलने पर एक्टर विश्वजीत ने रेखा को बाहों में भरकर किस कर दिया. यह सब देखकर रेखा शॉक्ड रह गईं. फिर राजा के कट बोलने के बाद लोगों ने तालियां बजाईं. लेकिन जब सबने रेखा को देखा तो उनकी आंखें में आंसुओं से भर गई थीं. इसके बाद रेखा ख़ूब ज़ोर ज़ोर से रोने लगीं. हालांकि, इस फिल्म के बाद रेखा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स किए. 1996 में अक्षय कुमार के साथ आई उनकी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में भी उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे.


ये भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने एडल्ट कैटेगरी में रखी आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G


बिग बी के साथ रही सुपरहिट जोड़ी


बॉलीवुड में रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने साथ में कई हिट फिल्में दीं. दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. जिसके चलते रियल लाइफ में भी दोनों का नाम साथ जोड़ा जाने लगा. आपको बता दें कि रेखा के जन्मदिन के अगले दिन ही यानि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन आता है.


इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in