मनु भाकर का दिखा ग्लैमरस अवतार, मॉडलिंग में भी दिखा धाकड़ अंदाज, देखें VIDEO

Manu Bhaker Ramp Walk Video: पेरिस ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मनु भाकर ने लैकेमे फैशन वीक में रैंप वॉक किया. मनु भाकर ने शानदार आउटफिट पहना था. उनके आउटफिट को लैकमे फैशन वीक के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2024, 05:02 PM IST
  • शूटर मनु भाकर ने किया रैंप वॉक
  • पेरिस ओलंपिक में जीते थे मेडल
मनु भाकर का दिखा ग्लैमरस अवतार, मॉडलिंग में भी दिखा धाकड़ अंदाज, देखें VIDEO

नई दिल्लीः Manu Bhaker Ramp Walk Video: पेरिस ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मनु भाकर ने लैकेमे फैशन वीक में रैंप वॉक किया. मनु भाकर ने शानदार आउटफिट पहना था. उनके आउटफिट को लैकमे फैशन वीक के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया था. 

 

उन्होंने रैंप वॉक के बाद कहा, 'यह अद्भुत अनुभव था, हालांकि मैं काफी घबराई हुई थीं. यह काफी लाइव और खुशनुमा अनुभव था. मैंने हमेशा टीवी पर यह देखा था और मैं यहां वॉक कर रही थी...'

 

मनु भाकर ने जीते दो कांस्य पदक

पेरिस ओलंपिक में 22 वर्षीय मनु भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में कांस्य और फिर सरबजोत सिंह के साथ मिलकर 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में भी कांस्य पदक जीता था. वह स्वतंत्रता के बाद किसी एक ओलंपिक खेल में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं. उनसे पहले केवल ब्रिटिश मूल के भारतीय एथलीट नॉर्मन प्रिचार्ड ने 1900 ओलंपिक में 200 मीटर स्प्रिंट और 200 मीटर बाधा दौड़ में रजत पदक जीतकर यह उपलब्धि हासिल की थी.

बता दें कि मनु भाकर ने 2020 में टोक्यो ओलंपिक में भी हिस्सा लिया था. लेकिन वह उस ओलंपिक में पिस्टल खराब होने की वजह से मेडल नहीं जीत पाई थी. इसके बाद वह काफी निराश हुई थी लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और दोबारा से मेहनत की और पेरिस ओलंपिक में इतिहास रचा.

यह भी पढ़िएः Ind vs Ban: बार-बार मौके गंवा रहे इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करेंगे गंभीर-सूर्या? जानें किसका करा सकते हैं डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़