मुंबई: 'बिग बॉस 14' की विजेता अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने डांस को लेकर उत्साहित हैं लेकिन उतनी नर्वस भी हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन माधुरी दीक्षित के सामने अपनी नृत्य प्रतिभा दिखानी है. दरअसल रुबीना को पहले ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की जा चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह शो पांच साल बाद जजों के पैनल में करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी जैसे नामों के साथ वापस आ रहा है. रुबीना दिलैक ने इस शो को लेकर कहा, "'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' करने के बाद, मैं अपनी सूची में एक और बॉक्स पर टिक करने के लिए तैयार थी, नृत्य! और 'झलक दिखला जा' से बेहतर मंच नहीं हो सकता."


उन्होंने ये भी कहा कि "एक कलाकार होने के नाते, मैंने पहले भी पर्दे पर प्रदर्शन किया है लेकिन जजों के बेदाग पैनल और विशेष रूप से नृत्य की रानी, माधुरी दीक्षित मैम के सामने नृत्य करना मेरे लिए एक नई चुनौती होगी और मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है."


ये भी पढ़ें: Aamir Khan on Bold Scene: आमिर ने बताया 'Laal Singh Chaddha' में क्यों हटा दिए गए सभी बोल्ड सीन


वो अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं. वह आगे कहती हैं, "मैं नई नृत्य शैलियों को सीखने और अपने नृत्य कौशल में सुधार करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों का मनोरंजन करना जारी रखूंगी और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगी.'


शो में नजर आने वाले अन्य प्रतियोगियों में अभिनेता धीरज धूपर, पारस कलनावत, 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, 'नच बलिए 7' की विजेता अमृता खानविलकर और नीति टेलर शामिल हैं. वहीं 'झलक दिखला जा 10' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा.
(इनपुट- आईएएनएस के साथ)


ये भी पढ़ें: लड़कियों के बारे में मुकेश खन्ना ने की विवादित टिप्पणी, यूजर्स ने बुरी तरह लताड़ा


ये वीडिये भी देखिए: WhatsApp New Features: अब ज़्यादा सिक्योर होगा Whats App, जानिए Whats App के 3 नए फीचर