Aamir Khan on Bold Scene: आमिर ने बताया 'Laal Singh Chaddha' में क्यों हटा दिए गए सभी बोल्ड सीन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1296992

Aamir Khan on Bold Scene: आमिर ने बताया 'Laal Singh Chaddha' में क्यों हटा दिए गए सभी बोल्ड सीन

Aamir Khan on Bold Scene: आमिर खान ने मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस में फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बोल्ड सीन हटाए और इसे ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में बोले हैं. उन्होंने फिल्म के बॉयकॉट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Aamir Khan on Bold Scene: आमिर ने बताया 'Laal Singh Chaddha' में क्यों हटा दिए गए सभी बोल्ड सीन

Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा फिल्म कल यानी 11 अगस्त को रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म के एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस में फिल्म के ताल्लुक से कई खुलासे किए हैं. सबसे बड़ी बात तो जिस फिल्म पर लाल सिंह चड्ढा बनी है वह है 'फॉरेस्ट गंप'. इस फिल्म में कई बोल्ड सीन थे. लेकिन लाल सिंह चड्ढा में बोल्ड सीन नहीं है. इस पर भी आमिर ने बात की है. 

इसलिए फिल्म से हटाए बोल्ड सीन

प्रेस कांफ्रेंस में इस सवाल के जावब में कि 'क्या लाल सिंह चड्ढा फॉरेस्ट गंप की हुबहू फिल्म है?' पर आमिर खान ने कहा कि ''नहीं पूरी हू-ब-हू नहीं है, हमने इसे भारतीय कल्चर के मुताबिक़ बनाया है. ओरिजिनल फ़िल्म में एडल्ट सीन थे वो हमने नहीं रखे अपनी फ़िल्म में. इसकी वजह है क्योंकि मुझे और मेरे निर्देशक को लगता है कि ये फ़िल्म फैमिली को दिखाना बहुत ज़रूरी है. हम चाहते हैं कि आज की युवा पीढ़ी और बच्चे इसे ज़रूर देखें, इन सभी बातों को ध्यान में रख हमने फ़िल्म के सभी एडल्ट सीन निकाल दिए और यही हमारी कहानी का बड़ा बदलाव है."

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha की टीम कर रही अनोखे अंदाज में प्रमोशन, पहुंची नेशनल वॉर मेमोरियल

इसलिए ओटीटी पर नहीं रिलीज होगी फिल्म

एक सवाल के जवाब में आमिर ने कहा कि "मैं अपनी फ़िल्म छह महीने से पहले नहीं लाऊंगा ओटीटी पर. मैंने थिएटर के लिए फ़िल्म बनाई है. मैं चाहता हूं कि लोग थिएटर जाकर फिल्म देखें. ओटीटी के लिए जब कुछ बनाना होगा और मौक़ा मिलेगा, तो मैं जरूर करूंगा. ओटीटी में किश्तों पर काम करने का मजा आता है. लेकिन मैं एक फिल्म बना रहा हूं तो चाहूंगा कि सिनेमा के लिए बनाऊं."

फिल्म के बॉयकॉट पर बोले आमिर

आमिर खान पर आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने पीके फिल्म में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया. इसके उनके पिछले बयानों की वजह से उनकी फिल्म का बॉयकॉट कंपेन चलाया गया. इस पर आमिर कहते हैं कि ''मुझे बस एक ही फ़िक्र लगी रहती है कि इतनी मेहनत से हमने फ़िल्म बनाई है और अब लोगों से उम्मीद है कि वो फ़िल्म देखने थिएटर तक आएं."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news