Saira Banu Remember Sridevi: अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो ने रविवार को श्रीदेवी की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया. एक्ट्रेस ने श्रीदेवी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सिनेमा की दुनिया में अहम योगदान दिया है. फिल्मों में दिए गए उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा और श्रीदेवी का नाम रहती दुनिया तक अमर रहेगा. सायरा बानो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिवंगत अभिनेता और अपने पति दिलीप कुमार के साथ श्रीदेवी की एक दिल छू लेने वाली पुरानी कलर फोटो शेयर की. फोटो के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''शानदार और खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी को उनके जन्मदिन पर याद कर रही हूं. उनकी कला का सिनेमा की दुनिया में महान योगदान रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गूगल ने खास अंदाज में मनाया जन्मदिन 
श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है. श्रीदेवी का जन्मदिन गूगल बेहद खास अंदाज में मना रहा है. गूगल के सर्च इंजन पर श्रीदेवी की प्यारी सी तस्वीर बनी हुई है. जिसमें वो डांस के पोज़ में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उनके चारों तरफ सिनेमा की झलक दिखाई दे रही है. वहीं, इस मौके पर श्रीदेवी के पति व फिल्म निर्माता बोनी कपूर और बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर कीं और पोस्ट को "हैप्पी बर्थडे" और दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया. बता दें कि 2018 में 54 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के चलते श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.



श्रीदेवी का कोई जवाब नहीं
श्रीदेवी एक ऐसी स्टार थीं जिन्हें हिट फिल्मों की गारंटी माना जाता था. श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में कई सफल फिल्में दी. चांदनी, नगीना, मिस्टर इंडिया, चालबाज जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाली श्रीदेवी ने अपने जिंदगी के आखिरी दिनों में इंग्लिश विंग्लिश और मॉम जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं. उनकी बड़ी-बड़ी आंखें और कमाल की एक्टिंग का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. 


Watch Live TV