Kabhi Eid Kabhi Diwali: बॉलीवुड सुल्तान मेगा स्टार सलमान खान ख़ूब चर्चा में हैं, कभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर तो कभी फिल्म के नाम को लेकर जबसे इस फिल्म का ऐलान हुआ है तबसे ही फिल्मी शायक़ीन और भाई जान के फैंस के बीच बहस चल रही है. भाई जान के फैंस काफी वक़्त से एक उनकी फिल्म का इंतेज़ार कर रहे हैं और सिनेमा हाल में भाई की फिल्म देखने के लिए बेताब हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी. शूटिंग शुरू होने के बाद से ही कभी फिल्म की स्टार कास्ट में फेरबदल किए जा रहे हैं तो कभी शूटिंग के शेड्यूल में. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने फिल्म के टाइटल में बदलाव करने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान खान की फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' नहीं बल्कि 'भाईजान' होगा. हालांकि अभी तक इस ताल्लुक़ में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ.


फिल्म में हो सकते हैं कई बदलाव


फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाल 'कभी ईद कभी दिवाली' का प्रोडक्शन कर रहे थे लेकिन कुछ इख्तेलाफात के सबब उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया. लेकिन जब से सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं तब से इसमें काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म की कास्टिंग में बदालवा किए गए जिसमें आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को जस्सी गिल-सिद्धार्थ निगम ने रिप्लेस किया. इसके अलावा फिल्म में राघव जुयाल और मालविका शर्मा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.


यह भी पढ़ें: क्या है सोलोगैमी? इन परेशानियों से बचने के लिए लड़कियां अपना रही हैं इसे


धमकियों के बावजूद हैदराबाद रवाना हुए दबंग ख़ान


बॉलीवुड के दबंग ख़ान को 5 जून को धमकी भरा ख़त मिला था, जिसके के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. अदाकार ने इस खतरे के बीच भी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जारी रखने का फैसला लिया है. यही सबब है मेगा स्टार सलमान ख़ान अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म 'भाईजान' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद पहुंचे हैं.


30 दिसंबर रिलीज होगी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'


सलमान खान (Salman Khan) की 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सलमान ख़ान के साथ लीड रोल प्ले कर रही हैं. वेंकटेश और जगपति बाबू इस फिल्म का हिस्सा हैं. सलमान खान इस फिल्म को बनाने में कोई कमी छोड़ना नहीं चाहते हैं तभी वो चुन-चुन कर कलाकार ला रहे हैं, वहीं अब फिल्म का टाइटल बदलने पर भी वो अब ग़ौर कर रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


Video: