Salman Khan Threat: सलमान खान को धमकी मिली है. यह धमकी एक्टर को एक खत के जरिए दी गई है. जानकारी के मुताबिक सलमान खाने के पिता सलीम खान जब सुबह को टहलने गए तो वहां बेंच पर उन्हें एक खत मिला. जिसमें उनके बेटे के लिए एक धमकी भरा संदेश लिखा हुआ था. जिसके बाद अब पुलिस हरकत में आ गई है, और मामली के जांच की जा रही है.


सलमान खान के लिए खत में क्या था?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के मुताबिक इस खत में लिखा था कि हम सलमान खान का सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे. पुलिस ने यह मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक खत सुबह 7:30 से 8:00 के बीच सलमान के पिता सलीम खान को मिला था.


क्या बोली पुलिस?


इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि- सलमान खान के पिता रोजाना टहलने जाते हैं. इस दौरान उनके साथ गार्ड्स भी होते हैं. एक जगह है जहां वह ज्यादातर ब्रेक लेतें हैं. वह उसी जगर रेस्ट के लिए रुके तो उन्हें वहां एक चिट मिली, जिस पर यह धमकी लिखी हुई थी. यह चिट पुलिस को दे दी गई है और पुलिस सीसीटीवी फूटेज की जांच में लगी है.


आपको बता दें सिद्धू मूसेवाला का पंजाब के मानसा में 29 मई को मर्डर हुआ था. उन पर कुछ बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग की थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू के शरीर पर 19 गोलिया लगी थीं. जिसके बाद पुलिस की जांच में लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया था कि यह काम उसकी गैंग ने किया है. इस हादसे के बाद पंजाब सरकार पर भी काफी सवाल उठे थे. क्योंकि सिद्धू की हत्या से पहले सिद्धू समेत कई लोगों की सिक्योरिटी में कटौती की गई थी.


Zee Salaam Live TV