Tiger 3 ticket Booking: बॉलीवुड की खान तिगड़ी में किसी एक को नंबर 1 और नंबर 2 रखना बेहद मुश्किल होता है, क्योंकि तीनों ही खान जब अपनी फिल्म लेकर आते हैं, तो पुराने सारे रिकॉर्ड टूट जाते हैं. पिछले 3 दशक से बॉलीवुड और फैंस के दिलों में तीनों ही खान राज कर रहे हैं. शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस इन दिनों नई बहस में लग गए हैं, क्या सलमान खान की टाइगर-3 शाहरुख खान की जवान की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं ? इस साल आई शाहरुख की 'जवान' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब तक 'जवान' ने करीब 1125.20 करोड़ की कमाई कर ली है. अब लोगों को बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. 'टाइगर-3' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एडवांस बुकिंग में ही रिकॉर्ड्स का टूटना शुरू
Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर 3' इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार है. 'पठान' और 'जवान' की सीधे टक्कर देखने मिलने वाली है. सलमान खान की 'टाइगर' को दिवाली की वजह से एक लंबा वीकएंड मिल रहा है. एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद से ही फिल्म के 3 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. पहले दिन की ही फिल्म की कमाई करीब 8.4 करोड़ हो गई है. ये डाटा Sacnilk ने पूरे भारत की बुकिंग के आधार पर जारी किया है. इस फिल्म में कैटरीना लीड रोल में है, और इमरान हाशमी फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभा रहे हैं. 


कितने बजट में तैयार हुई फिल्म 
रिपोर्टस के मुताबिक इस फिल्म की लागत ₹300 करोड़ आई है. यह यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म होगी. 'टाइगर-3' को 12 नवंबर 2023 को दिवाली के अवसर पर देशभार में रिलीज किया जाएगा.