Shah Rukh Khan Injured: बॉलीवुड के दिग्गज सुपर स्टार शाहरुख खान अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं. उनकी नाक में चोट लगी है. चोट की वजह से उनकी नाक की सर्जरी हुई है. पठान के एक्टर अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे, तभी वह हादसे का शिकार हो गए. हालांकि शाहरुख खान भारत आ चुके हैं. अब उनकी हालत बेहतर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख के नाक में लगी चोट


एक सोर्स के मुताबिक "शाहरुख लॉस एंजिल्स में एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे और उनकी नाक में चोट लग गई. उससे खून बहने लगा और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनकी टीम को डॉक्टरों ने सूचित किया कि चिंता की कोई बात नहीं है और रक्तस्राव को रोकने के लिए किंग खान को एक छोटी सी सर्जरी करानी होगी. ऑपरेशन के बाद शाहरुख को नाक पर पट्टी बांधे हुए देखा गया."


यह भी पढ़ें: Delhi Metro Video: लड़की ने लड़के को जड़े कई थप्पड़, दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल


शाहरुख ने पठान से की वापसी


इस साल के शुरूआत में सलमान खान अपनी फिल्म पठान से वापसी की है. उनकी इस फिल्म को काफी लोगों ने सराहा. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. इसमें जॉन अब्राहम भी हैं. फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया. फिल्म ने 1 हजार करोड़ रुपये की कमाई की. 


इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख


शाहरुख खान जल्द ही 'जवान' फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म लोगों का ध्यान खींच रही है. इसके बारे काफी बातें भी हो रही है. फिल्म लगभग बनकर तैयार है. इसमें शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति हैं. फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्टर किया है. इसके अलावा शाहरुख खा की डंकी भी जल्द ही रिलीज होगी. इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. इसमें तापसी पन्नू हैं. बताया जाता है कि शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगे.


Zee Salaam Live TV: