Kal Ho Na Ho Street Singer: सोशल मीडिया पर हज़ारों वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिनको देखकर कभी हमें हंसी आती है जबकि कई बार हम भावुक हो जाते हैं. हालिया दिनों भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते हैं कि एक शख्स लंदन की सड़कों पर बॉलीवुड गाने ''कल हो ना हो' गाना' को बड़े ही सुरीली आवाज़ में गा रहा है. बताया जा रहा है कि ये गाना गाने वाला शख्स विश है और इस वीडियो को खुद विश ही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में देखा जा सकता है सड़कों के बीचो बीच विश खड़ा है और उनके हाथों में माक्रोफोन है और उसके चारों तरफ स्पीकर रखे हुए हैं. कुछ लोग खड़े होकर उनका गाना सुन रहे हैं, जबकि कई लोग बैठे हैं और दूसरे आनंद ले रहे हैं. जबकि विश बड़े ही सुरेली आवाज में गा रहा है.



ये भी पढ़ें: इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई रोमांटिक तस्वीर, इस अंदाज में पापा की फिल्म को किया प्रमोट


ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजा से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक इंस्ट्रग्राम चार मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 450,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग विश की आवाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बल्कि यूजर्स ने विश की तुलना मशहूर भारतीय गायक अरिजीत सिंह से कर दी. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दिल से शुक्रिया इस भाई ने तो सोनू निगम की याद दिला दी.


गौरतलब है कि विश के इंस्टाग्राम पर 30,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह आए दिन लंदन से अपनी परफॉर्मेंस के वीडियो पोस्ट करते हैं. विश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीजियो हैं जिनमें देखा जा सकता है कि मशहूर-मशहूर बॉलीवुड गाने गए हैं. उनमें एक गाना 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'कुछ कुछ होता है' शामिल हैं.


ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: एक तिगड़ी जिसने अंग्रेजो के मंसूबों पर फेरा था पानी