Shamshera Collection: रणबीर कपूर की हालही में नई फिल्म शमशेरा रिलीज हुई है. फिल्म की टीम को इसकी कमाई को लेकर काफी उम्मीदें थी, जिस पर फिल्म खरी उतरती दिखाई नहीं दे रही है. फिल्म ने एक हफ्ते में 31 करोड़ रुपयों की कमाई की है. वहीं शमशेरा की पहले दिन की कमाई 10.5 करोड़ रुपये थी. मेकर्स ने कभी यह सोचा नहीं होगा कि यह फिल्म इतनी बुरी तरह पिट जाएगी.


रणबीर कपूर हो रहे हैं ट्रोल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म को लेकर रणबीर कपूर भी काफी ट्रोल हो रहे हैं. लोगों का मानना है कि जैसी रणबीर से एक्सपेक्टेशन्स थी उस पर वह खरे नहीं उतरे हैं. क्रीटीक्स का मानना था कि रणबीर कपूर फिल्म संजू की तरह इस फिल्म को भी सुपरहिट बना बना पाएंगे. लेकिन बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट बताती है कि यह फिल्म अपनी लागत भी वसूल करती नहीं दिखाई दे रही है.



संजय दत्त उतरे हिमायत में


बॉलिवुड के दग्गज एक्टर और इस फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त फिल्म की हिमायत में दखाई दिए हैं. उन्होंने लिखा है कि फिल्म बनाना एक जुनून का काम है, और यह फिल्म खून, पसीने और आसुओं से बनी फिल्म है. शमशेरा से बहुत लोग नफरत करते हैं.


यह भी पढ़ें: Praveen Nettaru Murder: हत्या को लेकर इलाके में तनाव बरकरार, 2 गिरफ्तार, पूछताछ के लिए कई हिरासत में


 


बिना देखें ना करें बुराई


संजय दत्त ने कहा है कि फिल्में बनाना एक जुनून का काम है. शमशेरा प्यार और मेहनत से बनी एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए हमने सब कुछ दे दिया. यह खून पसीने और आसुओं से बनी फिल्म है. यह एक सपना है जिसे हम पर्दे पर लेकर आए हैं. संजय दत्त कहते हैं कि कुछ लोग तो फिल्म से इतनी हद तक नफरत करते हैं कि उन्होंने फिल्म को बिना देखे बुरी फिल्म का दर्जा दे दिया है. संजय दत्त ने एक नोट में लिखा है कि शमशेरा किसी दिन अपना कबीला ढूंढ़ ही लेगा. लेकिन जब तक यह नहीं होता है तब तक मैं इस फिल्म के साथ मजूबत हूं.