Praveen Nettaru Murder: हत्या को लेकर इलाके में तनाव बरकरार, 2 गिरफ्तार, पूछताछ के लिए कई हिरासत में
Advertisement

Praveen Nettaru Murder: हत्या को लेकर इलाके में तनाव बरकरार, 2 गिरफ्तार, पूछताछ के लिए कई हिरासत में

Praveen Nettaru Murder Case: आज कर्नाटक पुलिस ने  प्रवीण कुमार नेत्तारू (Praveen Kumar Nettaru) के मामले में दक्षिण कन्नड़ जिले से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Praveen Nettaru Murder: हत्या को लेकर इलाके में तनाव बरकरार, 2 गिरफ्तार, पूछताछ के लिए कई हिरासत में

बेंगलुरु: दक्षिण कन्नड़ (Dakshina Kannada) जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता प्रवीण कुमार नेत्तारू (Praveen Kumar Nettaru) की दो दिन पहले हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बीद इलाके में तनाव आए दिन बढ़ता जा रहा है. तनाव इतना बढ़ गया है कि अब सरकारें भी अपना कार्यक्रम रद्द करने लगी हैं. बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) सरकार के एक साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

इसी बीच आज कर्नाटक पुलिस ने  प्रवीण कुमार नेत्तारू (Praveen Kumar Nettaru) के मामले में दक्षिण कन्नड़ जिले से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश भगवान सोनवणे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हावेरी जिले के सावनूर निवासी जाकिर (29) और बेल्लारे के मोहम्मद शफीक (27) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि नेत्तर की हत्या की साजिश के पीछे दोनों आरोपी कथित रूप से शामिल हैं.

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि हत्या के सिलसिले में पूछताछ के लिए 15 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है. इससे पहले, जिले के सुलिया तालुक में पत्रकारों को संबोधित करते हुए, एडीजीपी (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार, जिन्होंने बेल्लारे का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया, ने कहा कि हर पहलू से इस एंगल की जांच हो रही है. कुमार ने कहा कि मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त और उडुपी पुलिस की मदद से छह टीमों का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें: पक्षियों के साथ इंसानों के लिए भी पतंगबाजी है नुकसानदेह, किया प्रतिबंध का समर्थन

गौरतलब है कि प्रवीण कुमार नेत्तारू (Praveen Kumar Nettaru) की मंगलवार रात सुलिया तालुक के बेल्लारे में अज्ञात मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता पुत्तूर के पास बेल्लारे में ब्रॉयलर की दुकान चला रहे थे. 

इस हत्या के कारण बुधवार को दक्षिण कन्नड़ जिले में कई जगहों पर तनाव और विरोध प्रदर्शन हुआ और पथराव और पुलिस लाठीचार्ज की घटनाएं सामने आईं. तनाव की सूरते हाल अब भी बरकार है, लेकिन हालात काबू में हैं.

वीडियो भी देखिए: Hardoi Viral Video: हरदोई टीचर पढ़ाने नहीं सेवा करवाने आती हैं स्कूल

Trending news