नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से अभी भी लोग काफी हैरान है. सिद्धू को दिन दहाड़े कुछ बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था. उनकी मौत के बाद पंजाब सरकार के ऊपर भी काफी सवाल उठे थे. सिंगर की मौत से टूट चुके उनके परिवार वालों ने अब एक बयान जारी किया है. उन्होंने यह बयान प्रोड्यूसर्स के लिए जारी किया है जो सिद्धू के ऑफिशियल अकाउंट पर स्टोरी के रूप में है.


सिद्धू मूसे वाला के परिवार वालों ने दिया बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धू के परिवार वालों ने प्रोड्यूजर्स के रिक्वेस्ट की है कि वह बिना इजाजत के सिद्धू का कोई ट्रैक रिलीज ना करें. अगर वह ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ वह एक्शन लेंगे. उनके परिवार वालों ने एक इंस्टा स्टोरी लगाते हुए लिखा है- हम सभी निर्देशकों से गुजारिश करते हैं कि सिद्धू के साथ जो जो प्रोजेक्ट किए हैं उन्हें रिलीज ना करें. अगर ऐसा होता है तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.



आपको बता दें 29 मई के रोज कुछ बदमाशों ने मानसा जिले में सिद्धू को मौत के घाट उतार दिया था. ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सिद्धू पर मशीन गन से 30 गोलियां दागी गईं थी. इस घटना के बाद पंजाब सरकार पर कई सलवाल उठे थे. दरअसल एक दिन पहले ही सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी कम की गई थी


गैंगस्टर लॉरेंस ने सिद्धू की मौत पर कही ये बात


आपको बता दें सिद्धू के मर्डर के बाद लॉरेंस बिश्नोई पर इसका इलजाम लगा था. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. आज लॉरेंस से पूछकाछ के दौरान उसने कहा कि उसका और उसी गैंग का सिद्धू की मौत में कोई हाथ नहीं है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसने यह ज़रूर कहा कि सिद्धू को मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए मारा गया है.


Zee Salaam Live TV