Sidhu Moose Wala Father: सिद्धू मूसेवाला के मर्डर 29 मई को हुआ था. लेकिन आज भी लोग उनके मर्डर को लेकर अचंभे में हैं. कुछ बदमाशों ने सिद्धू को पंजाब के मानसा जिले में मौत के घाट उतार दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू को 19 गोलियां लगीं थीं. उनकी मौत को काफी दिन गुजर गए हैं और सोशल मीडिया में सिद्धू मूसे वाला को लेकर अलग-अलग अफवाहें फैलाई जा रही हैं. जिसको लेकर उनके वालिद ने एक वीडियो जारी है.


क्या बोले सिद्धू मूसे वाला के पिता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धू मूसे वाला के पिता ने यह वीडियो सिद्धू के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें वह कह रहे हैं कि "मैं सिद्धू मूसे वाला का पिता, आप लोग एक दो बात करनी है. सोशल मीडिया पर जिस तरह की बाते चल रही हैं उसे देख कर मेरा दिल भी काफी दुखी होता है. इन सब चीजों पर यकीन ना करो. मेरा चुनाव का कोई मन नहीं है. आप लोगों ने मेरा दुख के दौरान साथ दिया आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यावाद.



अमित शाह से की थी आज मुलाकात


आपको बता दें सिद्धू मूसेवाला के पिता ने आज अमित शाह से मुलाकात की थी. गृह मंत्री अमित शाह चंडीगढ़ के दौरे पर हैं, इस दौरान वह सिंगर के घर भी पहुंचे थे और उन्होंने परिवार के साथ दुख बाटा था.सिद्धू मूसे वाला को पंजाब के मानसा जिले में कुछ बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया था. 3 जून को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू के मर्डर की जिम्मेदारी ली थी और बताया था सिद्धू से उनकी पुरानी दुशमनी थी और उसकी गैंग ने ही सिद्धू को मौत के घाट उतारा है.