Sidhu Moose Wala song: तकरीबन एक हफ्ता पहले सिद्धू मूसेवाला का एक गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया. गाना यूट्यूब पर ट्रैंड करने लगा. लेकिन कुछ वक्त बाद ही इस गाने को बैन कर दिया गया. लेकिन आपको बता दें यह गाना रिलीज होने से पहले ही कई सोशल प्लेटफॉर्म पर लीक हो गया था. इसी मामले को लेकर सिद्दधू की टीम काफी परेशान है. उन्होंने इस लीक वीडियो को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.


टीम ने दी चेतावनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एफआईआर दर्ज होने के बाद सिद्दधू मूसेवाला की टीम ने एक कॉपी सोशल मीडिया पर साझा की है. टीम ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगते हुए लिखा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन सिद्धू की मां ने उसे माफ कर दिया. अब आगे से ऐसी हरकत करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा. टीम ने सभी से ऐसी चीजों में शामिल ना होने की चेतावनी दी है.



भारतीय यूजर्स के लिए बैन है गाना


आपको बता जें पंजाब के मनसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिद्धू के शरीर पर 19 गोलियां दागी गई थी. उनकी मौत के बाद उनका गाना वाईएसएल रिलीज हुआ था. इस यमुना-सतलुज लिंक विवाद को लेकर कहा गया है. इस गाने के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थी. इस गाने के खिलाफ हरियाणा के एक सिंगनर भी गाना बनाया था. विवाद बढ़ने के बाद इस गाने को भारतीय यूजर्स के लिए बैन कर दिया था.


क्या था सिद्धू के इस गाने में


सिद्धू के इस गाने में यमुना सतलुज लिंक नहर विवाद का जिक्र किया गया था. इसके अलावा गाने में दिल्ली सिख दंगे और किसान आंदोलन का भी जिक्र था. गाने के आखिर में भारत की पूर्व प्रधामंत्री इंदिरा गांधी और जनरल की हत्या के बारे में भी बताया गया है.


सिद्धू की हत्या के बाद दुनिया के अलग-अलग कोनों से कई सेलेब्स ने ट्रिब्यूट्स दिए थे. भारत के भी कई कलाकारों ने भी सिद्धू मूसेवाला को स्टेज से श्रद्धांजली अर्पित की थी. हालही में कपिल शर्मा ने भी एक इंटरनेशनल शो के दौरान सि्धू का गाना गा कर उन्हें ट्रिब्यूट दिया था.


Zee Salaam Live TV