Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी चर्चाओं में रहने के बाद आखिरकार आज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए. दोनों ने मुंबई में आधिकारिक तौर पर शादी कर ली. इस शादी में उनके परिवारवालों के अलावा कुछ बेहद करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की.  दोनों ने ये शादी स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत की है. सोनाक्षी और जहीर ने अपने शादी की कई तस्वीरें फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी और जहीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.  मैचिंग आइवरी रंग के जोड़े में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए काफी खुश थे. पोस्ट में शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दिल की बात लिखते हुए कहा, "इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार देखा था. जिस हमने हमेशा के लिए कायम रखने का फैसला किया था. उस प्यार ने उन तमाम चुनौतियों के दौरान हमें रास्ता दिखाया और आज हमें इस खास पल तक लेकर आया है. जहां आज दोनों के परिवारों और दोनों के ईश्वर की दुआओं के बाद हम हमेशा के लिए एख दूसरे हो गए."



शादी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड हस्तियां होंगे शामिल!
सोनाक्षी और जहीर आज रात बास्टियन में अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार के लिए शादी का रिसेप्शन देंगे. मेहमानों के लिए लाल कालीन, फूलों और खूबसूरत तस्वीरों के साथ सजावट की गई है. वहीं, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ, आयुष शर्मा, हनी सिंह और हुमा कुरेशी को रविवार शाम के शादी समारोह में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि शाम को होने वाली इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.