Sonali Phogat Death: टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेत्री सोनाली फोगाट की मौत ने उनके फैंस और चाहने वालों को काफी हैरान व परेशान कर दिया है. सोनाली फोगाट आज 41 साल की उम्र में  हार्ट अटैक के कारण इंतेकाल कर गईं. मौत से कुछ ही घंटे पहले सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम सोनाली फोगाट के आखिरी वीडियो की बात करें तो इस वीडयो में फोगाट  गुलाबी पगड़ी पहने बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग 'रुख से जरा नकाब हटा दो' पर रील बनाती और एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सोनाली खुशी से दौड़ती भी नजर आ रही हैं. वहीं इसके साथ-साथ सोनाली फोगाट ने खूबसूरत लुक की कुछ सेल्फी भी फैंस के साथ शेयर की थी. सोशल मीडिया यूजर्स अब उनके इस पोस्ट पर हैरानी जता रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए कमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं. 




गौरतलब है कि आज आज गोवा में हार्टअटैक से इंतेकाल कर गईं. वह 42 साल की थीं. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है. वहीं अभी फोगाट की मौत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट की मौत की खबर के बाद उनके परिवार वाले हरियाणा के हिसार जिले के भूथन गांव से गोवा रवाना हो गए हैं.


साल 2008 में बीजेपी में हुई थीं शामिल


नाली फोगाट की पैदाइश 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुई. सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की. इसके दो साल बाद यानी 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन कर ली और पार्टी के लिए काम करने लगीं.


ये वीडिये भी देखिए: Khushi Kapoor Glamorous Look: श्रीदेवी की बेटी खुशी चली उर्फी की राह पर