Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड की सुपर स्टार श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन डांस की बदौलत वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है. उनके निधन के पांच साल बाद भी फैंस के जहन में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की याद ताजा है. वहीं, इस मौके पर श्रीदेवी के पति व फिल्म निर्माता बोनी कपूर और बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


श्रीदेवी को याद कर भावुक हुआ परिवार
बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर कीं और पोस्ट को "हैप्पी बर्थडे" और दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने एक इमोजी के साथ "हैप्पी बर्थडे मम्मा" लिखा. हाल ही में फिल्म 'बवाल' में नजर आईं श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पिता बोनी कपूर के मैसेज को रिपोस्ट किया. कुछ समय पहले अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी ने कहा था कि उनकी मां का इस दुनिया से चले जाना उनके लिए बहुत कठिन समय था, जिन्हें वह एक रोल मॉडल के रूप में देखती थी. उन्होंने कहा कि वह अपनी मां की तरह ही अपना करियर बनाना चाहती हैं.



कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है
बता दें कि श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 में तमिलनाडु में हुआ था. उन्होंने महज चार साल की उम्र में तमिल फिल्म 'कंदन कुरुनई' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़ कर फिल्म की उन्हें फैंस का बहुत प्यार मिला. श्रीदेवी को अपनी दमदार अदाकारी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार, केरल राज्य पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण, फिल्मफेयर पुरस्कार, स्टार गिल्ड पुरस्कार, अंतर्राष्ट्रीय भारतीय अकादमी फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' में उनकी भूमिका के लिए मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड मिला.


Watch Live TV